close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

चुनाव 2019: असम में TMC से गठबंधन कर सकता है AIUDF, कांग्रेस से नहीं बनी बात

एआईयूडीएफ के एक सूत्र ने बताया कि प्रक्रिया शुरू हो चुकी है और अजमल ने शनिवार को तृणमूल कांग्रेस के नेता डेरेक ओ ब्रायन से बातचीत की. 

चुनाव 2019: असम में TMC से गठबंधन कर सकता है AIUDF, कांग्रेस से नहीं बनी बात
फाइल फोटो

गुवाहाटी: इत्र कारोबारी बदरूद्दीन अजमल की अगुवाई वाला एआईयूडीएफ असम में लोकसभा चुनाव में तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवारों को समर्थन देने पर विचार कर रहे हैं. एक दिन पहले कांग्रेस ने दो निर्वाचन क्षेत्रों में एआईयूडीएफ के खिलाफ मजबूत उम्मीदवार उतारे हैं. 

एआईयूडीएफ के एक सूत्र ने बताया कि प्रक्रिया शुरू हो चुकी है और अजमल ने शनिवार को तृणमूल कांग्रेस के नेता डेरेक ओ ब्रायन से बातचीत की. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के साथ उनकी बैठक हो सकती है. गठबंधन के फैसले की जल्द घोषणा हो सकती है. 

कांग्रेस ने शुक्रवार को बारपेटा और धुबरी निर्वाचन क्षेत्रों से मजबूत उम्मीदवार उतारने की घोषणा की. जिसके बाद अजमल बराक घाटी में प्रचार अभियान बीच में ही छोड़कर दिल्ली के लिए रवाना हो गए. इन दोनों सीटों पर एआईयूडीएफ के भी उम्मीदवार हैं. एआईयूडीएफ के सूत्रों ने बताया कि अजमल ने गतिरोध दूर करने के लिए शुक्रवार को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल से मुलाकात की लेकिन कोई सकारात्मक नतीजा नहीं निकल पाया.