close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

CM योगी ने ट्वीट कर मतदाताओं से कहा- 'लोकतांत्रिक महाकुंभ में डुबकी जरूर लगाएं'

पहले चरण में यूपी के सहारनपुर, कैराना, मुजफ्फरनगर, बिजनौर, मेरठ, बागपत, गाजियाबाद और गौतम बुद्ध नगर सीटों के लिए मतदान हो रहा है. उत्तराखंड की सभी 5 सीटों पर वोटिंग हो रही है. 

CM योगी ने ट्वीट कर मतदाताओं से कहा- 'लोकतांत्रिक महाकुंभ में डुबकी जरूर लगाएं'
यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की फाइल फोटो.

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव 2019 के पहले चरण का मतदान शुरू हो गया है. पीएम नरेंद्र मोदी के बाद उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने गुरुवार (11 अप्रैव) को ट्वीट कर लोगों से ज्यादा से ज्यादा संख्या में मतदान करने की अपील की है.

 

मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया है, 'लोकतंत्र के 'महाकुंभ' का आज शुभारंभ है. जैसे आपने सांस्कृतिक महाकुंभ में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया. वैसे ही इस महाकुंभ में भी जरूर डुबकी लगाएं और सुनिश्चित करें एक नए भारत के निर्माण में अपनी भागीदारी. मेरी अपील है अधिक से अधिक संख्या में मतदान करें. पहले मतदान, फिर जलपान.'

 

बीजपी अध्यक्ष अमित शाह ने भी ट्वीट कर लोगों से मतदान की अपील की है. उन्होंने ट्वीट कर कहा, 'मैं उत्तर प्रदेश के प्रथम चरण के मतदाताओं से अपील करता हूं कि अधिक संख्या में मतदान करें. आपका एक वोट उत्तर प्रदेश व देश से जातिवाद, परिवारवाद और तुष्टिकरण की राजनीति को पूर्णतः ख़त्म कर विकासवाद और राष्ट्रवाद के युग को बनाये रखने में अहम होगा. पहले मतदान फिर जलपान.'

 

आपको बता दें कि 11 अप्रैल को मतदान शुरू होने से पहले देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी लोगों से मतदान करने की अपील की. उन्होंने ट्वीट कर कहा, लोकसभा चुनावों के लिए आज पहले चरण का मतदान है. सभी मतदाताओं से मेरी विनती है कि लोकतंत्र के इस महोत्सव में जरूर हिस्सा लें. अधिक-से-अधिक संख्या में मतदान करें. पहले मतदान, फिर जलपान.