Zee Rozgar Samachar

कांग्रेस नेता अर्जुन मोढवाडिया ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए कहे अभद्र शब्द

गुजरात में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अर्जुन मोढवाडिया ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए अपमानजनक टिप्पणी करते हुए मंगलवार को कहा कि केवल ग*** का सीना 56 इंच का होता है. 

कांग्रेस नेता अर्जुन मोढवाडिया ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए कहे अभद्र शब्द
Lok sabha elections 2019: कांग्रेस नेता अर्जुन मोढवाडिया ने पीएम मोदी के लिए विवादित बयान दिया है.
Play

अहमदाबाद: लोकसभा चुनाव 2019 (Lok sabha elections 2019) में प्रचार के दौरान नेता शब्दों की मर्यादा लांघने से बाज नहीं आ रहे हैं. दुखद यह है कि नेता मुद्दों पर बात करने के बजाय एक दूसरे पर व्यक्तिगत हमले करने पर जोर दे रहे हैं. जुबानी हमलों के दौरान नेता शब्दों की मर्यादा भी धड़ल्ले से लांघ रहे हैं. ताजा मामला प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गृह राज्य गुजरात से आया है. यहां के वरिष्ठ कांग्रेसी नेता ने पीएम मोदी के लिए बेहद अभद्र शब्दों का प्रयोग किया है.

मोढवाडिया ने बनासकांठा में दिया बयान
गुजरात में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अर्जुन मोढवाडिया ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए अपमानजनक टिप्पणी करते हुए मंगलवार को कहा कि केवल ग*** का सीना 56 इंच का होता है. मोढवाडिया ने बनासकांठा जिले के दीसा कस्बे में एक रैली में 2014 में मोदी की तरफ से दिए गए एक बयान की याद दिलाई जिसमें प्रधानमंत्री ने कहा था कि उनके जैसे '56 इंच सीने' वाला व्यक्ति ही बड़े निर्णय ले सकता है. 

'बॉडी बिल्डर का सीना 42 इंच का होता है'
मोढवाडिया ने कहा, 'एक सेहतमंद व्यक्ति का सीना 36 इंच का होता है, बॉडी बिल्डर का सीना 42 इंच का हो सकता है, केवल ग*** का सीना 56 इंच का होता है और बैलों का सीना 100 इंच का होता है.'

उन्होंने कहा, 'भक्त (मोदी प्रशंसक) यह बात नहीं समझते और इस बात से खुश होते हैं जब कोई कहता है कि उनके नेता का सीना 56 इंच का है.' प्रदेश बीजेपी ने मोढवाडिया की टिप्पणी की निंदा की. 

बीजेपी प्रवक्ता भरत पांड्या ने कहा, 'इससे साबित होता है कि हार के डर से कांग्रेस पार्टी अपना मानसिक संतुलन खो चुकी है. प्रयोग किए गए शब्द अनुचित, चौंकाने वाले और निंदनीय हैं.' उन्होंने कहा, 'राज्य के लोग कांग्रेस की इस अपमानजनक एवं पाकिस्तान समर्थित भाषा का जवाब चुनावों में देंगे.’

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.