Zee Rozgar Samachar

अरे! कांग्रेस ने धुर विरोधी शिवसेना प्रत्याशी को जिताने की घोषणा की

कोलंबकर ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘मैं कांग्रेस नेतृत्व से बेहद निराश हूं.’’ उन्होंने कहा कि उन्हें पार्टी नेतृत्व से लोकसभा चुनाव के बारे में अबतक कोई संदेश नहीं मिला है.

अरे! कांग्रेस ने धुर विरोधी शिवसेना प्रत्याशी को जिताने की घोषणा की
मुम्बई के वडाला विधानसभा क्षेत्र से छह बार के विधायक और पूर्व मुख्यमंत्री नारायण राणे के करीबी कोलंबकर भाजपा में शामिल हो सकते हैं.

मुम्बई: महाराष्ट्र के कांग्रेस विधायक कालीदास कोलंबकर ने बुधवार को पार्टी नेतृत्व से निराशा जतायी और कहा कि वह लोकसभा चुनाव में मुम्बई दक्षिण मध्य सीट पर शिवसेना के उम्मीदवार राहुल शेवाले के लिए प्रचार करेंगे.

थाम सकते हैं बीजेपी का दामन!
ऐसी अटकलें हैं कि मुम्बई के वडाला विधानसभा क्षेत्र से छह बार के विधायक और पूर्व मुख्यमंत्री नारायण राणे के करीबी कोलंबकर भाजपा में शामिल हो सकते हैं. करीब एक महीने पहल उन्होंने यहां अपने कार्यालय में वरिष्ठ भाजपा नेता और मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस की तस्वीर वाला एक बैनर लगाया था.

कांग्रेस के नेतृत्व से निराश हैं कोलंबकर
कोलंबकर ने यहां संवाददाताओं से कहा, ‘‘मैं कांग्रेस नेतृत्व से बेहद निराश हूं.’’ उन्होंने कहा कि उन्हें पार्टी नेतृत्व से लोकसभा चुनाव के बारे में अबतक कोई संदेश नहीं मिला है.

29 अप्रैल को होना है मतदान
उन्होंने कहा, ‘‘(मुम्बई दक्षिण मध्य सीट से) कांग्रेस उम्मीदवार एकनाथ गायकवाड़ ने भी मुझे फोन नहीं किया या संदेश नहीं भेजा. मैं शेवाले को अपना समर्थन देता हूं और उनके लिए प्रचार करूंगा.’’ मुम्बई दक्षिण मध्य लोकसभा क्षेत्र में 29 अप्रैल को मतदान है.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.