वोट डालने पहुंचे मध्य प्रदेश के सीएम कमलनाथ, कट गई बिजली, बोले- यह बीजेपी का काम
Advertisement
trendingNow1521592

वोट डालने पहुंचे मध्य प्रदेश के सीएम कमलनाथ, कट गई बिजली, बोले- यह बीजेपी का काम

मतदान के बाद मीडिया से बात करते हुए कमलनाथ ने कहा कि मध्य प्रदेश की जनता इस बार सच्चाई का साथ देगी. छिंदवाड़ा से कमलनाथ के पुत्र नकुल नाथ चुनावी मैदान में हैं.

मध्य प्रदेश में इन दिनों बिजली व्यवस्था काफी बदहाल हो गई है.

छिंदवाड़ा: लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Elections 2019) के चौथे चरण में 9 राज्यों की 71 सीटों के लिए मतदान जारी है. इन सबके बीच मध्य प्रदेश के सीएम कमलनाथ ने भी छिंदवाड़ा में अपने मताधिकार का प्रयोग किया. इस दौरान एक अजीब सी स्थिति उत्पन्न हो गई. दरअसल, जिस समय सीएम कमलनाथ वोट डाल रहे थे, उस दौरान अचानक ही पोलिंग बूथ पर बिजली गुल हो गई. इसके बाद कमलनाथ ने मीडिया के कैमरों की रोशनी में वोट डाला. कमलनाथ अपने पूरे परिवार के साथ वोट डालने पहुंचे थे. वहीं, कमलनाथ जैसे ही पोलिंग बूथ से बाहर आए, बिजली आ गई.

 

fallback

 

मतदान के बाद मीडिया से बात करते हुए कमलनाथ ने कहा कि मध्य प्रदेश की जनता इस बार सच्चाई का साथ देगी. इसके साथ ही उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि बिजली गुल करने का काम बीजेपी के लोगों ने किया है. उन्होंने कहा कि बीजेपी के लोग कहीं बिजली गुल करके और कहीं लाइन खराब करके कांग्रेस को बदनाम करने का प्रयास कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि छिंदवाड़ा के बाद अब प्रदेश के दूसरे हिस्सों में भी चुनाव प्रचार करना मेरी जिम्मेदारी है. बता दें कि छिंदवाड़ा से कमलनाथ के पुत्र नकुल नाथ चुनावी मैदान में हैं.

fallback

 

गौरतलब है कि मध्य प्रदेश में इन दिनों बिजली व्यवस्था काफी बदहाल हो गई है. लोगों का कहना है कि ऐसा लग रहा है कि 15 साल पहले का कांग्रेस शासन वापस आ गया है. बता दें कि दिग्विजय सिंह के शासनकाल में राज्य में मूलभूत सुविधाओं का काफी अभाव था. उस समय बिजली-पानी-सड़क के मुद्दों पर ही कांग्रेस को हार का सामना करना पड़ा था.

Trending news