close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

रामपुर में मायावती ने किया आजम खान की जीत का दावा, कहा- 'BJP को मिला तगड़ा जवाब'

मायावती ने कहा कि उत्तर प्रदेश में बीजेपी की सरकार में अपने छोड़े गए आवारा जानवरों के ज़रिए किसानों को बर्बाद कर दिया है. 

रामपुर में मायावती ने किया आजम खान की जीत का दावा, कहा- 'BJP को मिला तगड़ा जवाब'
फाइल फोटो

रामपुरः लोकसभा चुनावों के तीसरे चरण के प्रचार में जुटे समाजावी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव और बसपा सुप्रीमो मायावती ने शनिवार को रामपुर में रैली को संबोधित किया. रामपुर में मायावती और अखिलेश ने समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार आजम खान के लिए वोट मांगे. सभा को संबोधित करते हुए मायावती ने कहा, 'भीड़ को देखकर ऐसा लग रहा है कि यहा बीजेपी और आरएसएस को हमेशा मुंह तोड़ जवाब देने वाले आज़म खान यहां अपने ऐतेहासिक जीत दर्ज कराने वाले है चाहे बीजेपी और आरएसएस के लोग इनके खिलाफ घिनोने हटकंडे क्यों न अपना ले.

गलत नीतियों के कारण बाहर हुई कांग्रेस
मायावती ने दावा किया कांग्रेस की गलत नीतियों के कारण उन्हें सत्ता से बाहर का रास्ता देखना पड़ा. मायावती ने कहा कि जैसे कांग्रेस को सत्ता से बाहर होना पड़ा, उसी तरह बीजेपी को भी सत्ता गवांनी पड़ेगी. उन्होंने कहा कि इन लोगों की जुमलेबाजी काम आने वाली नही हैं. चौकीदर की नई नाटकबाजी भी काम नहीं आएगी
इनके सभी छोटे बड़े चौकीदार मिलकर क्यों न ताकत लगा ले रामपुर में भी बीजेपी को नहीं जीता पाएंगे. 

किसानों को बीजेपी ने किया बर्बाद
मायावती ने कहा कि उत्तर प्रदेश में बीजेपी की सरकार में अपने छोड़े गए आवारा जानवरों के ज़रिए किसानों को बर्बाद कर दिया है. पूरे देश मे दलितों आदि का आरक्षण का कोटा अधूरा पड़ा है. उन्होंने कहा कि मुसलमान और अल्पसंख्यक समाज के लोगों की हालत अच्छी नज़र नहीं आती.