VIDEO: प्रियंका गांधी वाड्रा की अटकी जबान, बोलीं- अस्पतालों में मिलेगा मुफ्त स्वास्थ्य
Advertisement
trendingNow1516532

VIDEO: प्रियंका गांधी वाड्रा की अटकी जबान, बोलीं- अस्पतालों में मिलेगा मुफ्त स्वास्थ्य

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा कि भाजपा को हिन्दुस्तान युवा, किसान और जवान की बात करनी चाहिये. उन्हें बताना चाहिये कि आप उनके लिये क्या करने जा रहे हैं. 

फोटो ANI

फतेहपुरी सीकरी: लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Elections 2019) के मद्देनजर उत्तर प्रदेश में कांग्रेस लगातार सियासी माहौल तैयार करने में जुटी है. इसी क्रम में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा और पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को फतेहपुर सीकरी में एक रैली को संबोधित किया. इस दौरान कांग्रेस की स्टार प्रचारक प्रियंका गांधी वाड्रा से भाषण देते समय एक चूक हो गई. प्रियंका ने कहा कि कांग्रेस के घोषणा पत्र में ऐसी योजनाएं हैं, जिसमें आपको अस्पतालों में मुफ्त स्वास्थ्य मिलेगा. उन्हें तुरंत अपनी गलती का एहसास हुआ और उन्होंने इसे सही करते हुए कहा कि स्वास्थ्य नहीं, स्वास्थ्य की जांच और इलाज मुफ्त मिलेगा.

 

 

इसके साथ ही भाजपा पर निशाना साधते हुए प्रियंका गांधी ने कहा कि वे (भाजपा) लोग खुद को राष्ट्रवादी कहते हैं, अगर राष्ट्रवादी हैं, तो देश के सारे शहीदों का सम्मान कीजिए. अगर राष्ट्रवादी हैं, तो चुनाव के वक्त पाकिस्तान की नहीं, हिंदुस्तान की बात करिए. इस रैली को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी संबोधित किया. बता दें कि फतेहपुर सीकरी से कांग्रेस ने राज बब्बर को टिकट दिया है. 

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा कि भाजपा को हिन्दुस्तान युवा, किसान और जवान की बात करनी चाहिये. उन्हें बताना चाहिये कि आप उनके लिये क्या करने जा रहे हैं. महिलाओं को बताएं कि आप उनके लिये क्या करने जा रहे है. किसानों के लिये क्या योजनाएं बनाईं. उन्होंने कहा कि ऐसा लगता है कि इस सरकार को न लोकतंत्र पर गर्व है, न हमारी संस्थाओं पर गर्व है, न हमारी जनता पर गर्व है क्योंकि अगर यह असली राष्ट्रवादी होते तो यह सत्य का मार्ग पकड़ते क्योंकि यह देश सत्य पर आधारित है और जो सत्य के मार्ग से भटक जाता उसे देश नही बख्श्ता.

कांग्रेस महासचिव ने कहा कि जब छात्रों, किसानों, अध्यापकों या समाज के किसी भी तबके ने अपना हक और अधिकार की मांग की तो उन्हें पीटा गया. उनके खिलाफ मामले दर्ज किए गए. उन्होंने देशद्रोही बता दिया गया. सवाल पूछने वाले को देशद्रोही बता दिया गया है. कांग्रेस महासचिव ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि हमारी सरकार आई तो हम कई बड़ी योजनाओं को लेकर आएंगे, जिससे जनता को फायदा होगा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने हमेशा आपके हित में काम किया है, आपको बचाया है.

प्रियंका गांधी ने कहा आज हम बताने आए हैं कि हम जनता के लिए क्या करेंगे, जब सरकार करोड़ों रुपये अमीरों उद्योगपतियों को दे सकती है तो हम गरीबों को 72000 रुपये क्यों नहीं दे सकते. हम स्वास्थ्य, शिक्षा सहित हर क्षेत्र में काम करना चाहते हैं.

Trending news