लोकसभा चुनाव 2019: आज अयोध्‍या आएंगीं प्र‍ियंका गांधी, रामलला के दर्शन के लिए नहीं जाएंगीं

प्रियंका गांधी से पूर्व प्रधानमंत्री पंड‍ित जवाहर लाल नेहरू, इंदिरा गांधी, राहुल गांधी ने भी हनुमान गढ़ी अयोध्या के राजा हनुमान जी का दर्शन कर आशीर्वाद लिया है. लेकिन प्रियंका गांधी रामलला के दर्शन करने नहीं जाएंगीं.

लोकसभा चुनाव 2019: आज अयोध्‍या आएंगीं प्र‍ियंका गांधी, रामलला के दर्शन के लिए नहीं जाएंगीं

अयोध्‍या: पूर्वी यूपी महासचिव प्र‍ियंका गांधी शुक्रवार को अयोध्‍या पहुंचेंगीं. सुबह 11 बजे प्र‍ियंका अयोध्या जिले में प्रवेश करेंगीं. वह अमेठी होते हुए अयोध्या आएंगीं. कुमारगंज से हनुमानगढ़ी तक प्र‍ियंका वाड्रा 9 जगहों पर लोगों से बातचीत करेंगी. तीन जगहों पर होगी प्र‍ियंका की नुक्कड़ सभा होगी. इससे पहले प्र‍ियंका दो दिन तक अमेठी और रायबरेली के दौरे पर रहीं. अमेठी से कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी और रायबरेली से सोनिया गांधी चुनाव लड़ रही हैं. 

प्र‍ियंका का सुबह 11 बजे कुमारगंज में स्वागत होगा. 11:15 पर वह सिधौना पहुंचेगीं.  सिधौना में ही नुक्कड़ सभा होगी. 12:45 पर प्र‍ियंका आदिलपुर पहुंचेगी. यहां पर भी नुक्कड़ सभा होगी. 2 बजे प्र‍ियंका मऊ शिवाला के सनबीम स्कूल में बच्चों से संवाद करेंगी. 2.40 पर नवीन मंडी चौराहा पहुंचेंगीं. यहां पर वह लोगों से मुलाकात करेंगी. 3:30 पर वह शहर के रीडगंज चौराहे पर पहुंचेगी. किन्नर गुलशन बिंदु उनका स्वागत करेंगी. शाम 4:30 पर वह हनुमानगढ़ी पहुंचेगीं. यहां पर हनुमानगढ़ी में दर्शन करेंगीं.

माना जा रहा है प्र‍ियंका गांधी हनुमानगढ़ी में महंत ज्ञानदास से भी मुलाकात कर सकती हैं. प्रियंका गांधी से पूर्व प्रधानमंत्री पण्डित जवाहर लाल नेहरू, इंदिरा गाँधी, राहुल गाँधी ने भी हनुमान गढ़ी अयोध्या के राजा हनुमान जी का दर्शन कर आशीर्वाद लिया है. लेकिन प्रियंका गांधी रामलला के दर्शन करने नहीं जाएंगीं. प्रियंका गांधी फैजाबाद लोकसभा क्षेत्र में लगभग 7 घंटे रहेंगीं. उसके बाद वापस लखनऊ लौट जाएंगीं .

उत्‍तराखंड में सीएम रावत करेंगे तीन सभाएं
शुक्रवार को मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत की बागेश्वर, पौड़ी व टिहरी गढ़वाल में जनसभा करेंगे.
रावत 11:30 बजे बागेश्वर के गरुड़ में जनसभा करेंगे.
दोपहर 1 बजे पौड़ी यमकेश्वर में जनसभा करेंगे.
दोपहर 2:30 बजे टिहरी गढ़वाल के थत्यूड़ में सीएम रावत सभा करेंगे.