लोकसभा चुनाव 2019ः लड़कियों पर कमेंट करने के चलते मार खा चुके स्वामी ओम लड़ेंगे चुनाव

कई हिंदू संगठनों ने शनिवार को बैठक कर नई दिल्ली से लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए स्वामी ओम का नाम तय किया.

लोकसभा चुनाव 2019ः लड़कियों पर कमेंट करने के चलते मार खा चुके स्वामी ओम लड़ेंगे चुनाव
बिग-बॉस सीजन 10 में अपनी हरकतों की वजह से भी काफी चर्चा में रह चुके हैं स्वामी ओम

नई दिल्लीः अक्सर विवादों को लेकर चर्चा में रहने वाले स्वयंभू बाबा स्वामी ओम ने रविवार को कहा कि वह नई दिल्ली लोकसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे. 'बिग बॉस' के प्रतिभागी रहे स्वामी ओम ने एक बयान में कहा कि वह दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के 'हिंदू-विरोधी' रवैये के खिलाफ लड़ेंगे, जिन्होंने एक ट्वीट किया था जिसमें उनकी पार्टी के चुनाव चिन्ह 'झाड़ू' को हिन्दू धर्म के प्रतीक स्वास्तिक के पीछे भागते दिखाया गया था. बयान में कहा गया है कि कई हिंदू संगठनों ने शनिवार को बैठक कर उनका नाम तय किया है.

कांग्रेस में शामिल नहीं हुई हैं सपना चौधरी, खुद किया इनकार, देखें VIDEO

बता दें स्वामी ओम अक्सर विवादों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. बिग-बॉस के 10वें सीजन में प्रतिभागी रहे बाबा ओम ने शो के दूसरे प्रतिभागियों के साथ-साथ शो के होस्ट सलमान खान को भी काफी परेशान किया था. यहां तक की शो में उन्होंने अन्य प्रतिभागियों पर टॉयलेट का पानी तक फेक दिया था. वहीं एक टीवी चैनल पर उन्होंने एक महिला के साथ मारपीट भी की थी, जिसे लेकर काफी विवाद भी हुआ था. बता दें स्वामी ओम के खिलाफ उनके अपने ही भाई ने दस्तावेजों की चोरी का आरोप लगाया था.

VIDEO: नजर आया सपना चौधरी का फौजी भाईयों के लिए प्यार, देखकर बह निकलेंगे आपके भी आंसू

यही नहीं अनंतनाग में अमरनाथ यात्रियों पर हुए हमले के विरोध में प्रदर्शन के दौरान बाबा ओम के जंतर-मंतर पहुंचने पर कुछ महिलाओं ने बाबा ओम का विरोध भी किया था. वहीं एक महिला ने तो बाबा ओम को तमाचा भी जड़ दिया था. वहीं अभद्र टिप्पणियों के चलते नोएडा में स्वामी ओम की जमकर पिटाई भी हो चुकी है. स्वामी ओम की मानें तो नई दिल्ली से चुनाव लड़ने का निर्णय उन्होंने इसलिए लिया है कि वह दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के हिंदू विरोधी रवैये से काफी दुखी हैं और यही कारण है कि वह चुनाव लड़ेंगे. (इनपुटः भाषा)