VIDEO: वरुण गांधी का विवादित बयान, कहा- क्या मेरी चाय में पड़ेगी कुछ मुस्लिम चीनी

वरुण गांधी ने कहा कि मैं दुनिया को हिंदू और मुस्लिम में नहीं देखता. मैं दुनिया को दो ही छोर में देखता हूं- अपने और पराये.

VIDEO: वरुण गांधी का विवादित बयान, कहा- क्या मेरी चाय में पड़ेगी कुछ मुस्लिम चीनी
फोटो सौजन्य: ANI

पीलीभीत: लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Elections 2019) का सियासी पारा बढ़ रही गर्मी के साथ ही लगातार चढ़ता जा रहा है. इस चुनावी रण में नेताओं के विवादित बयानों का दौर भी शुरू हो चुका है. विवादित बयान देने वाले नेताओं की सूची में अब पीलीभीत लोकसभा सीट से बीजेपी के प्रत्याशी वरुण गांधी का भी नाम जुड़ गया है. न्यूज एजेंसी एएनआई के इस वीडियो के अनुसार, वरुण गांधी ने पीलीभीत में एक जनसभा को संबोधित कर रहे हैं. 

 

 

इस दौरान वरुण गांधी ने कहा कि मैं बस एक चीज मुस्लिम भाई को बोलना चाहता हूं कि अगर आपने मुझे वोट दिया तो मुझे बहुत अच्छा लगेगा. अगर आपने मुझे वोट नहीं दिया तो कोई बात नहीं. तब भी मुझसे काम ले लेना, कोई दिक्कत की बात नहीं है. वरुण गांधी ने लोगों से पूछते हुए मंच से कहा कि लेकिन अगर मेरी चाय (चुनाव) में आपकी भी चीनी (वोट) पड़ जाएगी तो चाय और मीठी हो जाएगी. तो क्या इस बार कुछ मुस्लिम चीनी पड़ने वाली है मेरी चाय में. वरुण गांधी ने कहा कि मैं दुनिया को हिंदू और मुस्लिम में नहीं देखता. मैं दुनिया को दो ही छोर में देखता हूं- अपने और पराये.

वरुण गांधी ने कहा कि जो देश का किसान, जो देश के लिए लड़ रहा है, जो देश के लिए जी रहा है-मर रहा है उसका ना कोई धर्म है और ना कोई जाति है. मैं दुनिया को हिंदू-मुस्लिम में बांटकर नहीं देखता हूं. मैं दुनिया को दो ही रूप में देखता हूं और वह है अपने और पराये.