close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

महाराष्ट्र: शादी से पहले आम चुनाव के नामांकन के लिए पहुंचा दूल्हा, BJP और कांग्रेस को देगा चुनौती

जालना में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष रावसाहेब दानवे लोकसभा उम्मीदवार है. अपने किसान विरोधी वक्तव्य के कारण वह चर्चा में आए थे. अब सुदाम इंगोले उसी को मुद्दा बनाकर चुनाव में निदर्लीय उतरा है. 

महाराष्ट्र: शादी से पहले आम चुनाव के नामांकन के लिए पहुंचा दूल्हा, BJP और कांग्रेस को देगा चुनौती
जालना में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष रावसाहेब दानवे लोकसभा उम्मीदवार हैं.

जालना/ नितेश महाजन: मराठवाड़ा में एक युवक ने अपने विवाह से पहले लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए पर्चा दाखिल किया है. इस दौरान बारात में शामिल होने के लिए आए रिश्तेदार और परिवार के लोग भी मौजुद रहे. जिस कारण युवक की शादी और नामांकन दोनों ही चर्चा का विषय बन गई है.

दरअसल, गुरुवार को दूल्हे सुदाम इंगोनें अपनी शादी से पहले लोकसभा चुनाव का पर्चा भरा. वह निदर्लीय उम्मीदवार है. पर्चा दाखिल करते वक्त वह दूल्हे के पोशाख में ही चुनाव कार्यालय पहुंचा था. सुदाम का कहना है कि किसान को गाली देने वाले नेता पंसद नहीं. ऐसे नेता को हराने के लिए मैंने चुनाव लड़ने का निर्णय लिया है. मेरे सामने कितना भी बड़ा नेता खड़ा क्यों ना हो मैं उसे हराने के लिए चुनाव में खड़ा हूं.

जालना में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष रावसाहेब दानवे लोकसभा उम्मीदवार हैं. अपने किसान विरोधी वक्तव्य के कारण वह चर्चा में आए थे. अब सुदाम इंगोले उसी को मुद्दा बनाकर चुनाव में निदर्लीय उतरा है. विलास औताडे जालना सें कांग्रेस का उम्मीदवार है. गुरुवार शाम को ही सुदाम ने शादी रचाने से पहले चुनाव के लिए नामांकन दाखिल किया है. सुदाम इंगोले महाराष्ट्र कें प्रहार संगठन का कार्यकर्ता है. वह जालना जिले के धार-कल्याण का निवासी है. 25 साल का सुदाम पिछले दो सालों से निदर्लीय विधायक बच्चू कडू की प्रहार संगठनन का सक्रिय कार्यकर्ता है. 

गरीब किसान परिवार से तालुकात रखने वाला सुदाम पोस्टग्रेज्युएट है. गुरुवार को बदनापूर तहसील के उज्जैनपुरी में उसकी शादी थी. उसकी शादी के लिए दोस्त और रिश्तेदार आए हुए थे. चुनाव लड़ने कि इच्छा के कारण शादी के दिन ही उसने पर्चा दाखिल किया. इसके बाद कागजी कार्यवाही पूरी करते हुए उसने जालना से निदर्लीय उम्मीदवार के तौर पर पर्चा दाखिल किया.