लोकसभा चुनाव 2019: मायावती ने किया ट्वीट, कहा- 'षडयंत्र' के तहत बनाई गई है भीम आर्मी'

उन्होंने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि दलित वोटों को बांटने के लिए भीम आर्मी भारतीय जनता पार्टी ने ही बनवाई है. 

लोकसभा चुनाव 2019: मायावती ने किया ट्वीट, कहा- 'षडयंत्र' के तहत बनाई गई है भीम आर्मी'
बसपा सुप्रीमो मायावती की फाइल फोटो.

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव का दौर है और पार्टियां एक-दूसरे पर आरोप लगा रही है. इसी कड़ी में बसपा सुप्रीमो मायावती ने भीमा आर्मी संस्थापक चंद्रशेखर आजाद और भारतीय जनता पार्टी पर बड़ा आरोप लगाया जा है. उन्होंने वाराणसी से चंद्रशेखर आजाद का चुनाव लड़ने को बीजेपी की साजिश बताया, उन्होंने रविवार (31 मार्च) को अपने ट्विटर अकाउंट पर दो ट्वीट कर ये बात कही.  

मायावती ने कहा कि बीजेपी ने षडयंत्र के तहत भीम आर्मी बनवाया. उन्होंने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि दलित वोटों को बांटने के लिए भीम आर्मी भारतीय जनता पार्टी ने ही बनवाई है. 

Mayawati did tweet and say, Bhim Army has been created under conspiracy

इस मामले पर मायावती ने ट्वीट कर लिखा, 'दलितों का वोट बांटकर बीजेपी को फायदा पहुंचाने के लिए ही बीजेपी भीम आर्मी के चंद्रशेखर को वाराणसी लोकसभा सीट से चुनाव लड़वा रही है. यह संगठन बीजेपी ने ही षडयंत्र के तहत बनवाया है और इसकी आड़ में भी अपनी दलित-विरोधी मानसिकता वाली घिनौनी राजनीति कर रही है.'

Mayawati did tweet and say, Bhim Army has been created under conspiracy

इनके बाद उन्होंने एक अन्य ट्वीट किया और लिखा, 'बीजेपी ने गुप्तचरी करने के लिये पहले चन्द्रशेखर को बी.एस.पी. में भेजने का प्रयास किया लेकिन उनका यह षडयंत्र विफल रहा। अहंकारी, निरंकुश व घोर जातिवादी व साम्प्रदायिक बीजेपी को सत्ता से हटाने के लिये आपका एक-एक वोट बहुत कीमती है। इसे किसी भी हाल में बर्बाद नहीं होने दे: अपील'.

 

आपको बता दें कि हाल ही में भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर ने वाराणसी से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ने का ऐलान किया है.