• 542/542 लक्ष्य 272
  • बीजेपी+

    354बीजेपी+

  • कांग्रेस+

    89कांग्रेस+

  • अन्य

    99अन्य

काशी में दिखेगी NDA की एकजुटता, PM मोदी के नामांकन में नीतीश कुमार सहित शामिल होंगे कई दिग्गज

वाराणसी में बीजेपी के मीडिया सेंटर के उद्घाटन के अवसर पर कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 2014 में काशी से नामांकन किया और काशी से सांसद रहे और यहीं से सांसद रहते हुए देश का चहुंमुखी विकास किया.

काशी में दिखेगी NDA की एकजुटता, PM मोदी के नामांकन में नीतीश कुमार सहित शामिल होंगे कई दिग्गज
पीएम मोदी के नॉमिनेशन में शामिल होंगे एनडीए के कई दिग्गज. (फाइल फोटो)

वाराणसी : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा चुनाव 2019 के लिए वाराणसी से 26 अप्रैल को चुनावी पर्चा दाखिल करने जा रहे हैं. इस दौरान राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) की और से एकजुटता दिखाने की कोशिश होगी. नॉमिनेशन के दौरान गठबंधन के सभी प्रमुख घटक दलों के नेता मौजूद रहेंगे. नामांकन पत्र भरते समय पीएम मोदी के साथ बिहार के मुख्यमंत्री और जनता दल यूनाइटेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार, लोक जनशक्ति पार्टी सुप्रीमो रामविलास पासवान, शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे, प्रकाश सिंह बादल शामिल होंगे.

इसके अलावा पूर्वोत्तर के सहयोगियों को भी आमंत्रित किया गया है. नॉमिनेशन में एआईडीएमके के नेता के साथ-साथ, अपना दल के अनुप्रिया पटेल और आशीष पटेल के अलावा असम गण परिषद के नेता भी शिरकत करेंगे.

एनडीए नेताओं के वाराणसी आने के जानकारी बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने दी है. उन्होंने कहा कि गठबंधन के सभी घटक दलों के वरिष्ठ नेता 26 अप्रैल को वाराणसी आएंगे.

इससे पहले अमित शाह ने वाराणसी में बीजेपी के मीडिया सेंटर के उद्घाटन के अवसर पर कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 2014 में काशी से नामांकन किया और काशी से सांसद रहे और यहीं से सांसद रहते हुए देश का चहुंमुखी विकास किया. उन्होंने बताया कि 25 अप्रैल को पीएम मोदी 2014 की तरह वाराणसी में एक रोड शो करेंगे और 26 अप्रैल को नामांकन दाखिल करेंगे.

अमित शाह ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 26 अप्रैल को सुबह 11:30 मिनट पर वाराणसी में नामांकन दाखिल करेंगे. इससे पहले वह 25 अप्रैल को वाराणसी में लंका से दशाशमेध घाट तक रोड शो करेंगे.