Breaking News
  • कोरोना संकट पर केंद्र ने कई राज्‍यों पर सवाल उठाए
  • कई राज्‍यों ने कोरोना अस्‍पताल को नोटिफाइड नहीं किया: केंद्रीय स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री हर्षवर्धन
  • नेपाल के रास्‍ते भारत में कोरोना फैलाने की बड़ी साजिश का हुआ पर्दाफाश

बाहुबली हैं PM नरेंद्र मोदी, प्रचंड बहुमत से जीतेगा NDA : देवेंद्र फडणवीस

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बाहुबली हैं, उनकी अगुवाई में एनडीए प्रचंड जीत दर्ज करेगी. इस बार महाराष्ट्र में भी एनडीए पिछली बार से ज्याद सीटें जीतेगी. 

बाहुबली हैं PM नरेंद्र मोदी, प्रचंड बहुमत से जीतेगा NDA : देवेंद्र फडणवीस
महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने ZEE न्यूज से खास बातचीत की.

मुंबई: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने गुरुवार को कहा कि लोकसभा चुनाव 2019 (Lok sabha elections 2019) की लड़ाई 2014 से आसान है. ZEE न्यूज से खास बातचीत में सीएम फडणवीस ने कहा कि एनडीए 2014 से ज्यादा बड़ी जीत दर्ज करेगी. उन्होंने कहा कि इस बार मध्यम वर्ग से ज्यादा गरीब तबका पीएम मोदी को सपोर्ट कर रहा है. 

'शिवसेना-बीजेपी भाई हैं'
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बाहुबली हैं, उनकी अगुवाई में एनडीए प्रचंड जीत दर्ज करेगी. इस बार महाराष्ट्र में भी एनडीए पिछली बार से ज्याद सीटें जीतेगी. महाराष्ट्र में पीएम मोदी को अपार जन समर्थन मिल रहा है. इस तपती धूप में भी भारी भीड़ जुट रही है. शिवसेना के साथ गठबंधन पर सीएम फडणवीस ने कहा कि तीस साल हम साथ रहे और तीन साल हमारी और शिवसेना में अनबन रही. उद्धव ठाकरे खुद कुछ बोलते हैं तो हम रिएक्शन देते रहे, लेकिन अब सबकुछ ठीक है. हमने दूरियों को पाटा और आज हम साथ हैं, हम दोनों भाई हैं साथ मिलकर काम कर रहे हैं.

एनडीए के खिलाफ राज ठाकरे के प्रचार पर सीएम फडणवीस ने कहा कि उनकी पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्वाण सेना (MNS) सारे चुनाव हार रही है. राज ठाकरे  के मन में एक दर्द है की पीएम मोदी के कारण उनकी राजनीति की दुकान बंद हो गई है.

'साध्वी प्रज्ञा ने करकरे पर बयान देकर गलत किया'
मुंबई हमले में शहीद हुए हेमंत करकरे के ऊपर बीजेपी नेता साध्वी प्रज्ञा के बयान पर फडणवीस ने कहा जो भी बयान दिया गया है वह सरासर गलत है. साध्वी को ऐसे बयान देने से बचना चाहिए. साध्वी को अपनी गलती का अहसास हो चुका है. उन्होंने माफी भी मांग ली है. फडणवीस ने कहा कि अगर पार्टी कहेगी तो साध्वी प्रज्ञा के लिए प्रचार करूंगा, जो पार्टी का उम्मीदवार है वह हम सब का उम्मीदवार है. 

पीएम मोदी के लिए कोई खतरा नहीं हैं शरद पवार
महाराष्ट्र के सीएम ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के लिए शरद पवार कोई खतरा नहीं पैदा कर सकते हैं. महागठबंधन बना कहां है. सब अलग लड़ रहे हैं. शरद पवार से हमारी कोई निजी शत्रुता नहीं है, वो हमारे एक राजनैतिक विरोधी हैं. मोदी जी को प्रचंड बहुमत मिलने वाला है.

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी पहले दिन से लगातार झूठ बोल रहे हैं, सुप्रीम कोर्ट पर टिप्पणी करते हैं, ये कितनी शर्म की बात है. अयोध्या हमारे भगवान राम की नगरी है. प्रधानमंत्री को बिलकुल वहां जाना चाहिए.