लोकसभा चुनाव : सोमवार को PM मोदी का झारखंड दौरा, गिरिडीह में करेंगे जनसभा को संबोधित

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 29 अप्रैल को गिरिडीह के जमुआ में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे. यहां वह भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) उम्मीदवारों के लिए वोट मांगेंगे. 

लोकसभा चुनाव : सोमवार को PM मोदी का झारखंड दौरा, गिरिडीह में करेंगे जनसभा को संबोधित
पीएम मोदी गिरिडीह में करेंगे सभा को संबोधित. (फाइल फोटो)

गिरिडीह : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 29 अप्रैल को गिरिडीह के जमुआ में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे. यहां वह भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) उम्मीदवारों के लिए वोट मांगेंगे. पीएम के झारखंड दौरे को लेकर सियासत भी तेज हो गई है.

बीजेपी प्रवक्ता प्रदीप सिन्हा ने कहा कि प्रधानमंत्री के दौरे से झारखंड की जनता में काफी उत्सुकता है. प्रधानमंत्री की लोकप्रियता सिर चढ़कर बोल रहा है. पांच वर्षों में गरीबों को गरीबी रेखा से बाहर निकालने और उनके जीवन में खुशहाली लाने के लिए काफी काम किया गया है. सेना के जवानों का मनोबल बढ़ा है. उन्होंने कहा कि विपक्ष को 2014 के परिणाम को देखना चाहिए. प्रधानमंत्री के दौरे से क्या फर्क पड़ता है विपक्ष को समझ में आ जाएगा.

वहीं, झारखंड मुक्ति मोर्चा (जेएमएम) प्रवक्ता मनोज पांडे ने कहा कि झारखंड की जनता उनका असली चरित्र जान चुकी है. वह घोषणा के शहंशाह हैं. सिर्फ घोषणा करना जानते हैं. झूठ की खेती करना जानते हैं. ऐसा पीएम झारखंड की जनता को पसंद नहीं है. इसका असर चुनाव में भी दिखेगा. जहां-जहां वह चुनाव प्रचार करेंगे, वहां-वहां बीजेपी की हार होगी.

कांग्रेस प्रवक्ता शमशेर आलम ने भी पीएम के दौरे को लेकर जमकर साधा निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि झारखंड में पीएम को अपनी जमीन खिसकती नजर आ रही है. प्रधानमंत्री जब-जब झारखंड में आए हैं, योजनाओं का शिलान्यास किया लेकिन आज तक उस पर कोई काम नहीं हुआ है. उन्होंने दावा किया कि झारखंड की जनता भी समझ चुकी है यह झूठे प्रधानमंत्री हैं. जनता 'चौकीदार चोर है' का नारा समझ चुकी है.