प्रियंका गांधी ने कंसा PM मोदी पर तंज, 'ये चौकीदार हैं या दिल्ली से पधारे शहंशाह'?
Advertisement
trendingNow1519824

प्रियंका गांधी ने कंसा PM मोदी पर तंज, 'ये चौकीदार हैं या दिल्ली से पधारे शहंशाह'?

प्रियंका ने सूखा प्रभावित बुंदेलखंड में मोदी की रैली के लिए पानी की बर्बादी करने को लेकर वायरल हुए वीडियो को टैग भी किया है. 

प्रियंका गांधी वाड्रा और पीएम मोदी की फाइल फोटो.

लखनऊ: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने बुंदेलखंड में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की रैली की तैयारियों में पानी की कथित बर्बादी को लेकर तंज कसा है. प्रियंका ने ट्वीट कर कहा, 'जब पूरा बुंदलेखंड, वहां के नर नारी, स्कूलों के बच्चे, फसलें और पशु-पक्षी भयंकर सूखे का आतंक झेल रहे हैं, तब हमारे प्रधान ‘प्रचारमंत्री’ के स्वागत में पीने का पानी टैंकरों से बांदा की सड़कों पर उड़ेला जा रहा है. 

 

उन्होंने तंज कसते हुए सवाल किया, यह चौकीदार हैं या दिल्ली से पधारे कोई शहंशाह? प्रियंका ने सूखा प्रभावित बुंदेलखंड में मोदी की रैली के लिए पानी की बर्बादी करने को लेकर वायरल हुए वीडियो को टैग भी किया है. 

देखे लाइव टीवी

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गुरुवार को कृषि विश्वविद्यालय में रैली प्रस्तावित है, जिसकी तैयारियां जोरों पर चल रही हैं. इसी क्रम में विश्वविद्यालय परिसर की सड़कों पर टैंकर लगाकर पानी से धुलाई का वीडियो वायरल हुआ है. इस वीडियो को टैग करते हुए प्रियंका वाड्रा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर कमेंट किया है.

Trending news