• 0/542 लक्ष्य 272
  • बीजेपी+

    0बीजेपी+

  • कांग्रेस+

    0कांग्रेस+

  • अन्य

    0अन्य

राजस्थान: प्रकाश जावड़ेकर ने दिए संकेत, शाम तक दौसा प्रत्याशी की हो सकती है घोषणा

जावड़ेकर ने कहा, कांग्रेस ने बेरोजगारों को भत्ता देने की बात की लेकिन शर्तें बदल दीं. कांग्रेस ईसीबी आरक्षण का लाभ भी जनता को नहीं दे रही और अब तक एक भी सर्टिफिकेट नहीं बना. 

राजस्थान: प्रकाश जावड़ेकर ने दिए संकेत, शाम तक दौसा प्रत्याशी की हो सकती है घोषणा
फाइल फोटो

कोटा: भारतीय जनता पार्टी के राजस्थान के चुनाव प्रभारी प्रकाश जावड़ेकर शुक्रवार (आज) को कोटा में मौजूद हैं. यहां उन्होंने बीजेपी के संकल्प पत्र को लेकर एक प्रेस वार्ता का आयोजन किया. इस दौरान पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाने साधे. 

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि विधानसभा चुनावों के दौरान राहुल गांधी ने राजस्थान के किसानों से 10 दिनों में कर्जामाफ करने का वादा किया था लेकिन उस वादे को उन्होंने अब तक पूरा नहीं किया है. उन्होंने कहा, इसके लिए राहुल गांधी ने जनता के सामने तेजाब फिल्म का गाना 1, 2, 3, 4 गाना गाते हुए वादा किया था लेकिन अब तक किसी भी किसान का कर्ज माफ नहीं हुआ है.

उन्होंने कहा, कांग्रेस ने बेरोजगारों को भत्ता देने की बात की लेकिन शर्तें बदल दीं. कांग्रेस ईसीबी आरक्षण का लाभ भी जनता को नहीं दे रही और अब तक एक भी सर्टिफिकेट नहीं बना. उन्होंने भामाशाह स्वास्थ्य योजना को बंद कर दिया और आयुष्मान भारत योजना को भी लागू नहीं किया. उन्होंने कांग्रेस पर राजस्थान की जनता के साथ वादाखिलाफी का आरोप लगाया. 

उन्होंने कहा, बीजेपी देश में 280 से अधिक सीट जीती थी और राजस्थान में 25 सीटें जीती थी. वहीं दौसा पर प्रत्याशी की घोषणा को लेकर उन्होंने कहा कि इस सीट पर प्रत्याशी के नाम की घोषणा नहीं किया जाना एक रणनीति का हिस्सा था और आज शाम तक दौसा से बीजेपी प्रत्याशी की घोषणा कर दी जाएगी.