close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

आरएसएस के इशारे पर एनडीए गठबंधन खत्म कर देगी आरक्षण: मीसा भारती

मीसा भारती ने आरएसएस और एनडीए गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि यह लोग आरक्षण खत्म करने के लिए काम कर रहे हैं.

आरएसएस के इशारे पर एनडीए गठबंधन खत्म कर देगी आरक्षण: मीसा भारती
मीसा भारती ने आरएसएस और एनडीए पर निशाना साधा है. (फाइल फोटो)

नई दिल्लीः लोकसभा चुनाव 2019 में पांच चरण का मतदान खत्म हो गया है. वहीं, छठे और सातवें चरण की तैयारियों में नेता अपनी पूरी ताकत झोंक रहे हैं. पांच चरणों के बाद सभी दल अपने-अपने जीत के दावे कर रहे हैं. वहीं, एक दूसरे पर निशाना साधना और भी तेज हो गया है. इस दौरान आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव की बेटी मीसा भारती ने कहा है कि आरएसएस के इशारे पर एनडीए गठबंधन की सरकार आरक्षण खत्म कर देगी.

मीसा भारती बिहार के पाटलिपुत्र सीट से चुनाव मैदान में उतरी है. इन दिनों मीसा भारती के प्रचार के लिए उनकी मां राबड़ी देवी भी लगातार दौरा कर रही है. राबड़ी देवी भी पीएम मोदी, आरएसएस, नीतीश कुमार सभी पर लगातार निशाना साध रही है.

वहीं, मीसा भारती भी आरएसएस को लेकर एनडीए गठबंधन पर निशाना साध रही है. मीसा भारती ने कहा कि आरक्षण खत्म कर दिया जाएगा. उन्होंने कहा कि मेरे पिता लालू यादव पिछले ही चुनाव के दौरान सभी से कहा था कि एनडीए गठबंधन आरक्षण को खत्म कर देगी. इसलिए सरकार ने आरएसएस इशारे पर कानून भी पास कराया है. अब अगर उनकी सरकार बनती है तो यह आरक्षण के लिए खतरा होगा.

मीसा ने कहा आरएसएस और एनडीए गठबंधन के लोग सभी आरक्षण को हटाने के लिए काम कर रहे हैं. और आगे वह इस काम को करने को तैयार हैं.

आपको बता दें की पटालिपुत्र सीट पर मीसा भारती की टक्कर केंद्रीय मंत्री रामकृपाल यादव के साथ है. पिछले चुनाव में भी मासी भारती और रामकृपाल यादव के बीच टक्कर हुई थी. लेकिन मीसा भारती हार गई थी.