साध्वी प्रज्ञा ने लिया स्ट्रॉन्ग रूम का जायजा, इशारों में कही ये बड़ी बात...
Advertisement
trendingNow1526727

साध्वी प्रज्ञा ने लिया स्ट्रॉन्ग रूम का जायजा, इशारों में कही ये बड़ी बात...

बीजेपी नेता उमाशंकर का कहा है कि दिग्विजय सिंह कई बार ये कह चुके हैं कि चुनाव मैनेजमेंट से जीते जाते हैं, इसलिए किसी भी संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता है.  गला खराब होने की वजह से दौरे के बाद साध्वी मीडिया से मुखातिब नहीं हो सकी.

साध्वी प्रज्ञा देर रात बीजेपी नेताओं के साथ भोपाल पुरानी जेल परिसर पहुंचीं.

नई दिल्ली/भोपाल: भोपाल में स्ट्रॉन्ग रूम की सुरक्षा व्यवस्था देखने के लिए बीजेपी प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर मंगलवार (14 मई) की रात साढ़े नौ बजे अरेरा हिल्स स्थित पुरानी जेल पहुंची. यहां उन्होंने प्रशासनिक अधिकारियों के साथ स्ट्रॉन्ग रूम का निरीक्षण किया. स्ट्रॉन्ग रूम तक गई और बाहर आकर इशारों में बताया कि कि वह ईवीएम की सुरक्षा व्यवस्था से संतुष्ट नहीं हैं.

fallback

बीजेपी नेताओं के साथ पहुंची पुरानी जेल
दरअसल, भोपाल में बनी पुरानी जेल ही वो जगह है जहां ईवीएम को रखने के लिए स्ट्रॉन्ग रूम बनाया गया है. साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर मंगलवार देर रात यहां पहुंचीं और करीब आधे घंटे तक भोपाल की इस पुरानी जेल परिसर में रहीं. साध्वी के साथ पूर्व मंत्री उमाशंकर समते कई बीजेपी नेता भी उनके साथ वहां पहुंचे. गला खराब होने की वजह से दौरे के बाद साध्वी मीडिया से मुखातिब नहीं हो सकी. इसलिए उनकी जगह उनके साथ आए पूर्व मंत्री उमाशंकर गुप्ता ने मीडिया से बात की. 

fallback

ईवीएम की सुरक्षा पर उठाएं सवाल
उमाशंकर गुप्ता ने कहा कि वह यहां ईवीएम मशीन पर प्रश्न उठाने नहीं आए हैं. यहां ईवीएम मशीन रखी है. उन मशीन को रखने की व्यवस्था और उनमें गड़बड़ी करने वाले उनपर भरोसा नहीं है. उमाशंकर गुप्ता अभी पत्रकारों से बात कर ही रहे थे कि साध्वी ने इस दौरान इशारे से कहा कि वह ईवीएम की सुरक्षा से संतुष्ट नहीं है और कल लिख कर बताएंगी कि कमी कहां है.

लाइव टीवी देखें

बीजेपी नेता बोले, कुछ भी हो सकता है
आपको बता दें कि भोपाल संसदीय क्षेत्र में 8 विधानसभा आती है जिनमें से 7 विधानसभाओं की ईवीएम भोपाल की इसी पुरानी जेल में रखी है. बीजेपी नेता उमाशंकर का कहा है कि दिग्विजय सिंह कई बार ये कह चुके हैं कि चुनाव मैनेजमेंट से जीते जाते हैं, इसलिए किसी भी संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता है. 

Trending news