close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

संवाददाता सम्मेलन में सवाल का जवाब नहीं देने के मामले में पीएम मोदी के साथ है शिवसेना

शिवसेना के नेता और राज्यसभा सदस्य संजय राउत ने कहा कि संवाददाता सम्मेलन बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह का था और पीएम मोदी वहां पार्टी कार्यकर्ता की हैसियत से मौजूद थे. 

संवाददाता सम्मेलन में सवाल का जवाब नहीं देने के मामले में पीएम मोदी के साथ है शिवसेना
फाइल फोटो

मुंबई: नई दिल्ली में भाजपा मुख्यालय पर हुए संवाददाता सम्मेलन में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा सवालों का जवाब नहीं देने के मामले में शिवसेना ने शनिवार को उनका समर्थन किया. संवाददाता सम्मेलन के दौरान शुक्रवार को पीएम मोदी भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के साथ मंच पर मौजूद थे. लेकिन उन्होंने पार्टी के अनुशासन का हवाला देते हुए किसी भी सवाल का जवाब देने से इंकार कर दिया.

शिवसेना के नेता और राज्यसभा सदस्य संजय राउत ने कहा, ‘‘संवाददाता सम्मेलन अमित शाह का था और पीएम मोदी वहां पार्टी कार्यकर्ता की हैसियत से मौजूद थे. ऐसा नहीं है कि वह सवाल का जवाब नहीं देते. उन्होंने प्रिंट और टीवी दोनों को साक्षात्कार दिया है.’’ संवाददाताओं से बातचीत में राउत ने कहा कि प्रधानमंत्री अपने भाषणों के जरिए जनता से संवाद करते हैं. सवालों के जवाब देने के मुकाबले चुप रहना बेहतर है.

पीएम मोदी की केदारनाथ और बद्रीनाथ यात्रा के संबंध में सवाल करने पर राउत ने कहा, ‘‘अच्छी बात है कि वह मंदिर जा रहे हैं. यह हिन्दू धर्म है और राजनीति नहीं.’’ महात्मा गांधी की हत्या करने वाले नाथूराम गोडसे को देशभक्त कहे जाने के संबंध में राउत ने कहा कि ऐसी टिप्पणियां करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की गई है और ऐसी टिप्पणियों से चुनाव परिणाम प्रभावित नहीं होंगे.