close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बीजेपी को जैसे ही मिली रुझानों में बढ़त, कांग्रेस मुख्यालय में पसरा सन्नाटा

दिल्ली के 24 अकबर रोड स्थित कांग्रेस मुख्यालय में बृहस्पतिवार सुबह ही बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता जमा हो गए थे, हालांकि रुझानों में पार्टी के पिछड़ने के साथ ही उनका उत्साह कम होता गया. एग्जिट पोल में ही भाजपा नीत राजग की बड़ी जीत की संभावना जताने के बाद से कांग्रेस खेमे में उत्साह की कमी नजर आ रही थी. 

बीजेपी को जैसे ही मिली रुझानों में बढ़त, कांग्रेस मुख्यालय में पसरा सन्नाटा
एक बजे तक के रुझानों में NDA 300 से अधिक सीटों पर आगे है. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव मतगणना के रुझानों में भाजपा और राजग के बहुमत का आंकड़ा पार करने के साथ ही यहां कांग्रेस मुख्यालय में सन्नाटा पसर गया. दिल्ली के 24 अकबर रोड स्थित कांग्रेस मुख्यालय में बृहस्पतिवार सुबह ही बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता जमा हो गए थे, हालांकि रुझानों में पार्टी के पिछड़ने के साथ ही उनका उत्साह कम होता गया.

वैसे, एग्जिट पोल में ही भाजपा नीत राजग की बड़ी जीत की संभावना जताने के बाद से कांग्रेस खेमे में उत्साह की कमी नजर आ रही थी. कांग्रेस मुख्यालय में मौजूद एक कार्यकर्ता ने कहा, ‘‘इसकी उम्मीद नहीं थी.हम चाहते हैं कि पार्टी एकजुट होकर मेहनत करें ताकि कांग्रेस एक बार फिर मजबूत हो.’’  वहीं, पार्टी प्रवक्ता जयवीर शेरगिल ने कहा कि रुझानों से निराशा हुई है, लेकिन मतगणना संपन्न होने तक किसी निष्कर्ष पर पहुंचना उचित नहीं है.

गौरतलब है कि दोपहर एक बजे तक के रुझानों के मुताबिक भाजपा नीत राजग 300 से अधिक सीटों पर आगे चल रहा है, जबकि कांग्रेस के नेतृत्व वाला संप्रग 100 का आंकड़ा भी छू नहीं पाया है.