राहुल गांधी के मंच से नहीं मिला बोलने का मौका, तेजप्रताप ने ट्वीट कर लिखा '#IMissYouPapa'
Advertisement
trendingNow1527396

राहुल गांधी के मंच से नहीं मिला बोलने का मौका, तेजप्रताप ने ट्वीट कर लिखा '#IMissYouPapa'

तेजप्रताप पहले से ही राजद के टिकट बंटवारे से लेकर नाराज हैं. जहानाबाद में उन्होंने राजद के अधिकृत प्रत्याशी के मुकाबला अपने 'लालू-राबड़ी मोर्चा' का उम्मीदवार उतार दिया है.

फाइल फोटो- DNA

पटना: लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Elections 2019) के अंतिम चरण के लिए चुनाव प्रचार का आज आखिरी दिन है. 19 मई को 8 राज्यों की 59 सीटों पर होने वाली वोटिंग में बिहार की 8 सीटों पर भी मतदान होना है. अंतिम चरण की वोटिंग से पहले आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के मंच नहीं बोलने देने को लेकर नाराजगी जाहिर की है. तेज प्रताप यादव ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक तस्वीर साझा करते हुए अपना दर्द बयां किया है. उन्होंने गुस्से में यहां तक कह दिया कि बिहार में यही सब कारण है कि कांग्रेस का अस्तित्व नहीं है.

तेज प्रताप ने लिखा है, 'मेरे आदरणीय पिता की अनुपस्थिति की वजह से मुझे आज बोलने नहीं दिया गया...#IMissYouPapa'

fallback

तेजप्रताप ने कहा, "महागठबंधन को बड़ी लड़ाई लड़नी है, लेकिन जब सिपाही ही मोर्चा नहीं संभालेगा तो हम कहां से लड़ेंगे?" राहुल गुरुवार को अपने एकदिवसीय बिहार के दौरे पर पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र के विक्रम में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंचे. इस दौरान राहुल ने आरजेडी प्रत्याशी मीसा भारती के पक्ष में लोगों को वोट देने की अपील की. 

तेजप्रताप ने सभा के बाद पत्रकारों से कहा, "राहुल गांधी ने खुद कहा था कि मुझे भी भाषण देना है. मैंने अपनी इच्छा से कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा को भी अवगत कराया, लेकिन मौका नहीं दिया गया." इस दौरान मंच पर राहुल गांधी के एक तरफ विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव बैठे. जनसभा को तेजस्वी यादव ने भी संबोधित किया, लेकिन तेज प्रताप को मौका नहीं मिला. 

तेजप्रताप ने इसके लिए एक नेता को जिम्मेदार बताते हुए कहा कि कहा, "ऐसे लोगों के कारण ही कांग्रेस का ये हाल है. ये लोग जानते हैं कि दूसरा लालू पैदा हो रहा है, इससे परेशान हैं." उन्होंने स्पष्ट कहा कि कांग्रेस की बिहार समिति चरमराई हुई है, इसकी शिकायत वे राहुल गांधी से भी करेंगे.

fallback

उल्लेखनीय है कि तेजप्रताप पहले से ही आरजेडी के टिकट बंटवारे से लेकर नाराज हैं. जहानाबाद में उन्होंने आरजेडी के अधिकृत प्रत्याशी के मुकाबला अपने 'लालू-राबड़ी मोर्चा' का उम्मीदवार उतार दिया है. आरजेडी और कांग्रेस कई अन्य छोटे दलों के साथ एक महागठबंधन के तहत चुनाव मैदान में उतरे हैं. बता दें कि बिहार में कांग्रेस पार्टी आरजेडी, रालोसपा, हम और वीआईपी पार्टी के साथ महागठबंधन के बैनर तले चुनाव मैदान में है.

(इनपुट एजेंसी आईएएनएस)

Trending news