close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

तेजस्वी यादव का बयान- 'BJP के आईटी सेल की तरह काम कर रही है CBI, ED और IT '

तेजस्वी यादव ने कहा कि बीजेपी के लोग विपक्ष के नेताओं को परेशान कर रहे हैं. क्योंकि उन्हें पता है कि इस लोकसभा चुनाव में महागठबंधन के उम्मीदवार उन्हें सभी राज्यों में चुनाव हराएंगे. 

तेजस्वी यादव का बयान- 'BJP के आईटी सेल की तरह काम कर रही है CBI, ED और IT '
तेजस्वी यादव ने लगाया बीजेपी पर परेशान करने का आरोप. (फाइल फोटो)

पटना : बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) नेता तेजस्वी यादव ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के बहाने सीबीआई, प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) और आयकर विभाग पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि ये सभी एजेंसी बीजेपी के आईटी सेल की तरह काम कर रही है. तेजस्वी ने कहा कि मायावती औक मेरे परिवार के खिलाफ छापेमारी की जा रही है.

तेजस्वी यादव ने कहा कि बीजेपी के लोग विपक्ष के नेताओं को परेशान कर रहे हैं. क्योंकि उन्हें पता है कि इस लोकसभा चुनाव में महागठबंधन के उम्मीदवार उन्हें सभी राज्यों में चुनाव हराएंगे. साथ ही उन्होंने कहा कि ईडी, सीबीआई और आयकर विभाग बीजेपी के आईटी सेल की तरह काम कर रही है.

इससे पहले उन्होंने शुक्रवार को काराकाट में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नकल भी उतारी. उन्होंने अपने पूरे भाषण के दौरान कई बार नकल उतारी. तेजस्वी ने सभा में मौजूद लोगों से पूछा, 'मुझे मेरे पिताजी (लालू यादव) से मिलने देने चाहिए था कि नहीं? हाथ उठाकर बोलिए हां या नहीं.' 

तेजस्वी यादव, राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (रालोसपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा के पक्ष में चुनाव प्रचार करने के लिए पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने कहा कि लालू यादव के साथ अमानवीय व्यवहार किया जा रहा है. इलाज नहीं करने दिया जा रहा है.