बिहार: तेजस्वी यादव ने कहा- 'बीजेपी प्रचार करने से रोक रही', बीजेपी ने दिया करारा जवाब

मौसम के बढ़े पारे ने नेताओं के दिमागी पारे को भी सातवें आसमान पर पहुंचा दिया है. पिछले कई दिनों से नेताओं के बिगड़े बोल जारी है. इस कड़ी में बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव भी शामिल हुए है. 

बिहार: तेजस्वी यादव ने कहा- 'बीजेपी प्रचार करने से रोक रही', बीजेपी ने दिया करारा जवाब
आरजेडी ने कहा है कि बीजेपी को मुंहतोड़ जवाब मिलने पर पेट मे दर्द हो रहा है.

पटना: बिहार में भीषण गर्मी है और पारा सातवें आसमान पर है. मौसम के बढ़े पारे ने नेताओं के दिमागी पारे को भी सातवें आसमान पर पहुंचा दिया है. पिछले कई दिनों से नेताओं के बिगड़े बोल जारी है. इस कड़ी में बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव भी शामिल हुए है. 

तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि एयरपोर्ट पर बैठते हैं तो दो से तीन घंटा परमिशन देने में देरी की जाती है. हमारे पूरे परिवार पर मुकदमा चला दिया गया है. जनता की लड़ाई को लालू यादव ने लड़ने का काम किया है. बीजेपी जानता था की लालू यादव बाहर रहेंगे तो संविधान आरक्षण से छेड़छाड़ कर सकते हैं. तेजस्वी यादव ने बीजेपी को भाजपैया को मां का दूध याद दिलाने की भी बात कही थी. 

 

तेजस्वी यादव के इस बयान का बीजेपी ने पलटवार किया है. बीजेपी नेता निखिल आनंद ने कहा है कि आदरणीय राबड़ी चाची और उनके बेटे-बेटी घटिया बयानबाजी कर रहे है. दरअसल इसकी वजह ये है ति उनके परिवार में राजनीति टीवी सीरियल की तरह है. जिस तरीके से टीवी सिरियल में इमोशन ड्रामे का समावेश मिलता है ठीक वैसा ही लालू परिवार में देखने को मिल रहा है.

इधर, बीजेपी के आरोपों को आरजेडी ने सिरे से खारीज कर रहा है. आरजेडी ने कहा है कि बीजेपी को मुंहतोड़ जवाब मिलने पर पेट मे दर्द हो रहा है. उन्होने कहा कि इसकी शुरुआत भारतीय जनता पार्टी की ओर से की गई थी. अब आरजेडी तो जवाब दे रहा है. उन्होने कहा कि बीजेपी के शीर्ष नेता और देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जिस तरीके से प्रियंका गांधी, पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी को खराब से खराब बातें कहीं वो इतिहास में दर्ज हो गया है. आज तक कोई भी देश का प्रधानमंत्री पूर्व प्रधानमंत्री के बारे में इस तरह की घटिया बयानबाजी नहीं किया था. 

वहीं, जेडीयू ने भी तेजस्वी यादव के बयान पर कड़ी प्रतिक्रियां दी है. जेडीयू ने तेजस्वी यादव के बयान पर कहा है कि दरअसल महागठबंधन को हार के सकेत मिल चुके हैं इसलिए अनाप-शनाप बोल रहे हैं. बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और पूर्व केंद्रीय मंत्री सैयद शाहनवाज हुसैन ज़ी मीडिया से खास बातचीत करते हुए कहा कि तेजस्वी यादव का कद राष्ट्रीय राजनीति इतना बड़ा नहीं हुआ है कि उन्हें प्रचार करने से रोका जाए. ऐसा आरोप तो राहुल गांधी भी नहीं लगाते. तेजस्वी केवल खबरों में बने रहने के लिए इस तरह का बयान दे रहे हैं.

राबड़ी देवी द्वारा नरेंद्र मोदी को जल्लाद और जेडीयू के नेताओं को नाली का कीड़ा बोले जाने पर शहनवाज हुसैन ने कहा कि राबड़ी देवी मुख्यमंत्री के पद पर रह चुकी हैं. वो महिला नेता हैं इसलिए उन्हें ध्यान देना चाहिए ताकि लोगों में पद की गरिमा कम से कम बनी रहे.