पटना: सुशील मोदी पर बरसे तेजस्वी, कहा- 'वो खुद सृजन घोटाले के सबसे बड़े चोर'
Advertisement

पटना: सुशील मोदी पर बरसे तेजस्वी, कहा- 'वो खुद सृजन घोटाले के सबसे बड़े चोर'

सुशील कुमार मोदी ने सोमवार घोषणा की थी वो मोदी उपनाम के सभी लोगों को चोर करे पर राहुल गांधी के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर करेंगे.

सुशील मोदी के इस घोषणा के बाद अब तेजस्वी यादव ने सुशील कुमार मोदी पर निशाना साधा है.

पटना: सुशील कुमार मोदी ने सोमवार घोषणा की थी वो मोदी उपनाम के सभी लोगों को चोर करे पर राहुल गांधी के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर करेंगे. सुशील मोदी के इस घोषणा के बाद अब तेजस्वी यादव ने सुशील कुमार मोदी पर निशाना साधा है. तेजस्वी यादव ने कहा है कि सुशील मोदी सृजन घोटाले का सबसे बड़े चोर हैं. मोदी करोड़ों का घोटाला कर के दूसरों को चोर कहते हैं. मोदी खुद जनादेश के चोर हैं और हिम्मत है तो मुझपर केस करके देखें.

आपको बता दें कि सुशील मोदी ने ट्वीट करके कहा, 'मोदी उपनाम के सभी लोगों को चोर कहने पर राहुल गांधी के खिलाफ (मैं) मानहानि वाद दायर करूंगा.' 

वहीं, सुशील मोदी ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए उन्होंने जोर दिया कि ऐसे दलों के चाहने से दुनिया बैलेट पेपर, बैलगाड़ी और लालटेन के दौर में नहीं लौट आयेगी. उन्होंने कहा कि जब कांग्रेस तीन राज्यों में विधानसभा चुनाव जीती थी तब इन दलों ने ईवीएम के मुद्दे पर चुप्पी साध रखी थी.

भाजपा के वरिष्ठ नेता ने जोर दिया कि चुनाव आयोग ने ईवीएम को टैंपरिंग प्रूफ पाया था और किसी दल ने इसे हैक करके दिखाने की चुनौती स्वीकार नहीं की थी. सुशील मोदी ने कहा कि ऐसे दलों को उच्चतम न्यायालय पर भी भरोसा नहीं है जहां से पर्ची मिलाने करने का आदेश आया था.

उन्होंने जोर दिया कि जो लोग संविधान बचाने का नाटक कर रहे हैं, वे ही लोग चुनाव आयोग और उच्चतम न्यायालय के फैसले पर संदेह करके उसकी विश्वसनीयता नष्ट कर रहे हैं

Trending news