close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

नरेंद्र मोदी को दोबारा PM बनते देखना चाहती है दुनिया- रामदेव बाबा

दुनिया के विजनरी पॉलीटिशियन मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनते देखना चाहते हैं. पूरी दुनिया में राजनीतिक वैश्विक मजबूती की आवश्यकता है.

नरेंद्र मोदी को दोबारा PM बनते देखना चाहती है दुनिया- रामदेव बाबा
फाइल फोटो

जयपुर/ अनूप शर्मा: केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण राज्य मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ के नामांकन पत्र दाखिल करने को लेकर स्वामी बाबा रामदेव जयपुर आए. इस दौरान रामदेव ने मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा, देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का राजनीति व्यक्तित्व हिमालय जैसा विराट है. दूसरे नेता उनके सामने बहुत बौने लगते हैं. 

उन्होंने कहा यह मेरी टिप्पणी नहीं सभी का मत है. पूरी दुनिया की निगाहें 2019 के लोकसभा चुनाव पर टिकी हुई हैं. ट्रंप, पुतिन सहित यूरोप के बड़े नेता सभी भारत की तरफ देख रहे हैं. वहीं देश विरोधी ताकते नरेंद्र मोदी को देखना ही नहीं चाहती. नरेंद्र मोदी जैसा सक्षम नेतृत्व देश को और कोई नहीं दे सकता. रामदेव ने कहा, दुनिया के विजनरी पॉलीटिशियन मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनते देखना चाहते हैं. पूरी दुनिया में राजनीतिक वैश्विक मजबूती की आवश्यकता है.

वहीं राज्यवर्धन सिंह के नामांकन दाखिले को लेकर स्वामी रामदेव ने कहा राज्यवर्धन राठौड़ सिंह के आत्मिक संबंध हैं. वह उनके छोटे भाई की तरह हैं. राजवर्धन राजनीतिक व्यक्ति होने से पहले राष्ट्रवादी व्यक्ति हैं. उनमें ब्राह्मण जैसा दिमाग, क्षत्रिय जैसी भुजाओं का दम, प्रबंधन की दृष्टि से किसी वैश्य से कम नहीं, शूद्र की तरह सेवा करते हैं. राठौड़ का चरित्र निष्कलंक है इसी कारण से में पूरे लोकसभा चुनाव में केवल राज्यवर्धन राठौड़ का पर्चा दाखिल करवाने में हिस्सा लेने आया हूं. उन्होंने राठौड़ को तिलक लगाकर कर विजय भव का आशीर्वाद दिया.

वहीं स्वामी रामदेव ने आजम खान पर हमला बोलते हुए कहा, आजम खान ने पूरे देश की महिलाओं का अपमान किया है. किसी को भी ओछी बात नहीं बोलनी चाहिए. सभी राजनेताओं को मुद्दों की बात करनी चाहिए. भारत में इस तरह का बयान देना आजम की ओछी मानसिकता को उजागर करता है.