close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जमशेदपुर: तीन प्रत्याशियों ने दाखिल किया नामांकन, चुनाव प्रचार की हुई शुरुआत

गुरुवार को तीन प्रत्याशियों ने जिला निर्वाचन पदाधिकारी के समक्ष नामांकन दाखिल किया.

जमशेदपुर: तीन प्रत्याशियों ने दाखिल किया नामांकन, चुनाव प्रचार की हुई शुरुआत
तीन प्रत्याशियों ने जिला निर्वाचन पदाधिकारी के समक्ष नामांकन दाखिल किया.

जमशेदपुर: 12 मई को होने वाले झारखंड के जमशेदपुर लोकसभा सीट पर गुरुवार को तीन प्रत्याशियों ने जिला निर्वाचन पदाधिकारी के समक्ष नामांकन दाखिल किया. इस दौरान जिला समाहरणालय परिसर में सुरक्षा के चाक-चौबंद इंतजाम किए गए थे.

नामांकन दाखिल करने वालों में सबसे पहले तृणमूल कांग्रेस की प्रत्याशी अंजना महतो जिला निर्वाचन कार्यालय पहुंची जहां उन्होंने निर्वाचन पदाधिकारी सह उपायुक्त अमित कुमार को नामांकन पर्चा सौंपा. नामांकन दाखिल करने के उपरांत तृणमूल कांग्रेस प्रत्याशी ने साकची क्षेत्र में रैली भी निकाली.

 

रैली में सैंकड़ों की संख्या में तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ता पार्टी का झंडा लेकर गाजे-बाजे पर खुशी मनाते पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में नारे लगा रहे थे. मीडिया से बातचीत में तृणमूल प्रत्याशी अंजना महतो ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि वर्तमान भाजपा सांसद ने जमशेदपुर लोकसभा क्षेत्र में विकास का कोई भी काम नही किया. 

जीत का दावा करते हुए उन्होंने कहा कि उनकी प्राथमिकता बेहतर शिक्षा, स्वास्थ्य व्यवस्था करने की होगी. वही गुरुवार को ही जमशेदपुर लोकसभा क्षेत्र से राइट टू रिकॉल पार्टी उम्मीदवार महेश कुमार ने भी जिला निर्वाचन पदाधिकारी के समक्ष नामांकन दाखिल किया तो दूसरी तरफ आमरा बंगाली पार्टी से एक बार फिर से भाग्य आजमाने उतरे अंगद महतो ने भी नामांकन पर्चा दाखिल किया. 

आपको बता दें कि वर्तमान सांसद सह एनडीए से भाजपा उम्मीदवार विद्युतवरण महतो 20 अप्रैल को और यूपीए से जेएमएम प्रत्याशी सह सराईकेला विधायक चम्पई सोरेन 22 अप्रैल को जमशेदपुर लोकसभा सीट से नामांकन दाखिल करने की घोषणा की है.