सीएम योगी बोले, 'पिछली सरकार में आतंकियों को मिलती थी बिरयानी, हम देते हैं गोली'
Advertisement
trendingNow1511634

सीएम योगी बोले, 'पिछली सरकार में आतंकियों को मिलती थी बिरयानी, हम देते हैं गोली'

सीएम योगी ने कहा कि प्रियंका गांधी राम जन्मभूमि इसलिए नहीं गईं क्योंकि आपको लगता है कि वहां जाने से एक वर्ग के लोग नाराज हो जाएंगे.

योगी ने कहा कि 2005 में राम सेतु तोड़ने का कार्य कांग्रेस की सरकार ने किया जबकि हम लोगों ने उस दौरान बड़ा आंदोलन किया और मामला सुप्रीम कोर्ट में गया. (फोटो- PTI)

नोएडा: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद के बिसाहड़ा में रविवार को एक जनसभा में कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि हम आतंकियों के आगे जी लगाने के बजाए उनसे गोली और गोले से निपटते हैं. उन्होंने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के अयोध्या में रामजन्मभूमि नहीं जाने को हिंदुओं का अपमान बताया. यह वही बिसाहड़ा गांव है जहां पर साढ़े तीन साल पहले गोकशी को लेकर अखलाक नामक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी. 

पार्टी प्रत्याशी डॉ महेश शर्मा के लिये प्रचार करने पहुंचे योगी ने कहा कि कांग्रेस की सरकार के समय आतंकवादियों को ये लोग बिरयानी खिलाते थे, अजहर मसूद जैसे आतंकवादी के नाम के आगे जी लगाते थे लेकिन मोदी सरकार ऐसे आतंकवादियों को गोलों से सबक सिखाती है. सीएम ने कहा कि पाकिस्तान रो रहा है लेकिन भारत के अंदर के विपक्षी दल केवल वोट बैंक के लिए सबूत मांग रहे हैं. 

कांग्रेस ने भगवान राम के अस्तित्व को नकारा
उन्होंने कहा कि 2005 में राम सेतु तोड़ने का कार्य कांग्रेस की सरकार ने किया जबकि हम लोगों ने उस दौरान बड़ा आंदोलन किया और मामला सुप्रीम कोर्ट में गया. उस समय कांग्रेस की सरकार थी. तब कोर्ट ने पूछा था कि क्यों तोड़ा जा रहा है राम सेतु तो कांग्रेस ने कहा था कि राम का कोई अस्तित्व नहीं है.

प्रियंका ने रामजन्मभूमि को बताया विवादित
उन्होंने कहा कि अयोध्या के मामले में प्रियंका वाड्रा से जब पूछा गया कि वह राम जन्मभूमि क्यों नहीं गई तो उन्होंने कहा कि वह विवादित स्थल है. ये देश का अपमान है. योगी ने कहा कि आप राम जन्मभूमि इसलिए नहीं गईं क्योंकि आपको लगता है कि वहां जाने से एक वर्ग के लोग नाराज हो जाएंगे. आप हिंदू आस्था के प्रतीक को विवादित कहती हैं.

रामजन्मभूमि मामला कांग्रेस के कारण ही हल नही हो रहा
उन्होंने कहा कि हो सकता है राहुल गांधी, प्रियंका वाड्रा को अयोध्या जाने में संकोच होता हो लेकिन मुझे वहां जाने में कोई संकोच नहीं. ये विवादित भूमि नहीं है. जन्मभूमि का मामला इसलिए ही नहीं सुलझ पा रहा है क्योंकि जब भी इस पर सुनवाई होती है तो अनावश्यक रूप से कांग्रेस के वकील तारीख बदलने की बात करते हैं.

हिंदू आतंकवाद शब्द कांग्रेस ने दिया
उन्होंने कहा कि समझौता एक्सप्रेस में धमाके के बाद कांग्रेस ने शब्द दिया था, हिंदू आतंकवाद. मैं पूछना चाहता हूं कांग्रेस से कि कहां से ये शब्द आया और कैसे उन्होंने हिंदू को आतंकवाद से जोड़ दिया. ये लोग तुष्टीकरण की नीति के साथ देश की भावनाओं के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं. 

Trending news