हेलीकॉप्टर लैंडिंग की नहीं मिली इजाजत, बंगाल जाने के लिए CM योगी ने चुना नया रास्ता

योगी आदित्यनाथ विशेष विमान से दोपहर दो बजकर 30 मिनट पर रांची के बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पहुंचेंगे. 

हेलीकॉप्टर लैंडिंग की नहीं मिली इजाजत, बंगाल जाने के लिए CM योगी ने चुना नया रास्ता
अब झारखंड के रास्ते बंगाल जाएंगे सीएम योगी. (फाइल फोटो)

बोकारो : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के फायरब्रांड नेता योगी आदित्यनाथ को पश्चिम बंगाल के पुरुलिया में हेलीकॉप्टर उतारने की इजाजत नहीं मिली तो उन्होंने नया रास्ता निकाल लिया है. सीएम योगी अब झारखंड होते हुए बंगाल जाएंगे.

योगी आदित्यनाथ विशेष विमान से दोपहर दो बजकर 30 मिनट पर रांची के बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पहुंचेंगे. इसके बाद वह हेलीकॉप्टर से दोपहर तीन बजे बोकारो जाएंगे. यहां बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उनके भव्य स्वागत की तैयारी कर रखी है. योगी आदित्यनाथ बोकारो से सड़क मार्ग होते हुए पश्चिम बंगाल के पुरुलिया जाएंगे, जहां वह एक जनसभा को संबोधित करेंगे.

वहीं, कोलकाता में धरने पर बैठी पश्चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी ने सीएम योगी आदित्‍यनाथ पर कटाक्ष करते हुए कहा कि उनको पहले उत्‍तर प्रदेश में ध्‍यान देने की जरूरत है. यूपी में कई लोगों की हत्‍याएं हुई हैं. यहां तक कि पुलिस अधिकारियों की भी हत्‍या हुई है. मॉब लिंचिंग हो रही है. इस कारण योगी आदित्‍यनाथ भी यदि चुनाव लड़ें तो वह भी हार जाएंगे. उनके पास फिलहाल यूपी में खड़े होने की जगह नहीं है, इसलिए वह बंगाल के चक्‍कर लगा रहे हैं.

इससे पहले पश्चिम बंगाल में हेलीकॉप्टर उतरने की इजाजत नहीं मिलने के बाद योगी आदित्यनाथ ने मोबाइल फोन से जनसभा को संबोधित किया था. इसके बाद उन्होंनेममता बनर्जी सरकार पर हमला भी बोला. सीएम योगी ने अपने ट्वीट में लिखा, 'मैं बंगाल दोबारा कार्यक्रमों में जरूर आऊंगा और आपके साथ इस अराजक, संविधान विरोधी सरकार का डटकर मुकाबला करने के लिए आपके साथ सड़कों पर इस लड़ाई को आगे बढ़ाऊंगा.'