Job of the Week: कोल इंडिया UPSC इंडियन आर्मी BARC और बैंक समेत यहां निकली हैं नौकरी, घर बैठे कर सकते हैं आवेदन
Advertisement
trendingNow11240045

Job of the Week: कोल इंडिया UPSC इंडियन आर्मी BARC और बैंक समेत यहां निकली हैं नौकरी, घर बैठे कर सकते हैं आवेदन

Job of the Week Sarkari Naukri: केवल उसी नौकरी के लिए आवेदन करें आप जिसकी पात्रताओं को पूरा करते हों. पात्रताएं पूरी नहीं करने की स्थिति में आवेदन किया तो आवेदन रद्द कर दिया जाएगा.

Job of the Week: कोल इंडिया UPSC इंडियन आर्मी BARC और बैंक समेत यहां निकली हैं नौकरी, घर बैठे कर सकते हैं आवेदन

Job of The Week India: सरकारी नौकरी की तलाश है तो हम यहां आपको केंद्र और राज्य सरकारों के अलग अलग विभागों में निकली नौकरियों की जानकारी दे रहे हैं. यह नौकरियां 8वीं पास से लेकर पोस्ट ग्रेजुएट और डिप्लोमा वालों तक के लिए हैं. इस बात का विशेष ध्यान रखें कि किसी भी नौकरी के लिए आवेदन करने से पहले उसके लिए जारी किए गए नोटिफिकेशन को अच्छी तरह से पढ़ लें. केवल उसी सरकारी नौकरी के लिए आवेदन करें आप जिसकी पात्रताओं को पूरा करते हों. पात्रताएं पूरी नहीं करने की स्थिति में आवेदन किया तो आवेदन रद्द कर दिया जाएगा और आवेदन फीस भी वापस नहीं दी जाएगी.

RSMSSB PTI Teacher Recruitment 2022
राजस्थान सबोर्डिनेट एंड मिनिस्ट्रियल सर्विस सिलेक्शन बोर्ड (RSMSSB) ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर 5546 फिजिकल एजुकेश टीचर (PTI) के पदों के लिए आवेदन मांगे हैं. RSMSSB PTI शिक्षक भर्ती 2022 के लिए 22 जुलाई तक आवेदन किया जा सकता है. इस भर्ती से कुल 5546 पद भरे जाने हैं.

UPSESSB TGT PGT Recruitment 2022 for 4163 PGT/TGT Post
उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड (UPSESSB) ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर ट्रेंड ग्रेजुएट टीचर (TGT) और पोस्ट ग्रेजुएट टीचर (PGT) के 4163 पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन मांगे हैं. इसके लिए 3 जुलाई तक आवेदन किया जा सकता है. इस भर्ती प्रक्रिया से 4163 पद भरे जाने हैं. 

Coal India Recruitment 2022
कोल इंडिया ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर 1050 मैनेजमेंट ट्रेनी (एमटी) पदों के लिए आवेदन मांगे हैं. इसके लिए 22 जुलाई तक आवेदन किया जा सकता है.

BARC NRB Recruitment 2022 
BARC (भाभा परमाणु अनुसंधान केंद्र), मुंबई ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर स्टेनोग्राफर, असिस्टेंट और ड्राइवर पदों के 89 पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन मांगे हैं. इसके लिए आवेदन करने की आखिरी तारीख 31 जुलाई 2022 है. 

UPSC Recruitment 2022
संघ लोक सेवा आयोग (यूपीएससी) ने एरोनॉटिकल ऑफिसर, असिस्टेंट प्रोफेसर, और इंजीनियर एंड सिप सर्वेयर कम-डिप्टी डायरेक्टर जनरल (टेक्निकल) और अन्य समेत अलग अलग पदों पर भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन मांगे हैं.

यह भी पढ़ें: IBPS क्लर्क भर्ती 2022 का नोटिफिकेशन जारी, यहां करें सरकारी नौकरी के लिए रजिस्ट्रेशन

इंडियन आर्मी में भर्ती के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू, इस लिंक से करें आवेदन

Trending news