NHAI Recruitment 2022: एनएचएआई में निकली बंपर नौकरी, ऐसे होगा सिलेक्शन
Advertisement
trendingNow11233330

NHAI Recruitment 2022: एनएचएआई में निकली बंपर नौकरी, ऐसे होगा सिलेक्शन

NHAI 2022 Sarkari Naukri: सिलेक्सन के बाद उम्मीदवारों को पे मैट्रिक्स 7वें सीपीसी के लेवल 10 के मुताबिक भुगतान किया जाएगा. भुगतान की गई वेतन राशि 15,600 रुपये से लेकर 39,100 रुपये और ग्रेड पे 5,400 रुपये होगी. 

NHAI Recruitment 2022: एनएचएआई में निकली बंपर नौकरी, ऐसे होगा सिलेक्शन

NHAI Sarkari Naukri: भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण, NHAI ने डिप्टी मैनेजर पदों को भरने के लिए उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं. योग्य उम्मीदवार NHAI की आधिकारिक साइट nhai.gov.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया 13 जुलाई 2022 को खत्म होगी. इस भर्ती प्रक्रिया से 50 पद भरे जाने हैं. भर्ती उन उम्मीदवारों के बीच की जाएगी जो यूपीएससी द्वारा आयोजित इंजीनियरिंग सेवा परीक्षा (सिविल), 2021 के इंटरव्यू के लिए उपस्थित हुए हैं. पात्रता, चयन प्रक्रिया और अन्य डिटेल्स यहां दी गई हैं.

Eligibility Criteria
उम्मीदवार जो इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, उनके पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय / संस्थान से सिविल इंजीनियरिंग में डिग्री होनी चाहिए. उम्मीदवारों की आयु 30 साल से ज्यादा नहीं होनी चाहिए. सभी आवेदकों को विज्ञापन में दी गईं सभी जरूरतों अन्य शर्तों को पूरा करना होगा.

यूजीसी नेट एग्जाम की तारीख फाइनल, ऐसे दिए जाएंगे कैंडिडेट्स के नंबर

Selection Process
यूपीएससी द्वारा आयोजित इंजीनियरिंग सर्विसेज (ईएस) परीक्षा (सिविल), 2021 में फाइनल मेरिट (लिखित परीक्षा और पर्सनल टेस्ट) के आधार पर. उम्मीदवार एनएचएआई की आधिकारिक साइट के माध्यम से अन्य संबंधित डिटेल्स चेक कर सकते हैं. इस भर्ती के माध्यम भरे जाने वाले कैटेगरी वाइज पदों की बात करें तो जनरल कैटेगरी के लिए 28 पद, एससी कैटेगरी के लिए एक पद, एसटी कैटेगरी के लिए एक पद और ओबीसी के लिए 20 पद रिजर्व हैं.

डिप्टी मैनेजर के पदों के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को पे मैट्रिक्स 7वें सीपीसी के लेवल 10 के मुताबिक भुगतान किया जाएगा. भुगतान की गई वेतन राशि 15,600 रुपये से लेकर 39,100 रुपये और ग्रेड पे 5,400 रुपये होगी. उम्मीदवार ध्यान दें कि आवेदन करने से पहले, कृपया आधिकारिक नोटिफिकेशन के माध्यम से चेक कर लें कि संबंधित पद के लिए मांगी गई जरूरी शर्तें आप पूरी करते हैं या नहीं.

लाइव टीवी

Trending news