वाराणसी में राहुल, सब बेखबर
Advertisement
trendingNow13288

वाराणसी में राहुल, सब बेखबर

कांग्रेस महासचिव राहुल गांधी प्रशासन और स्थानीय कांग्रेसियों को चौंकाते हुए मंगलवार को अचानक वाराणसी के दौरे पर आ पहुंचे। जिलाधिकारी रवीन्द्र ने राहुल के शहर में होने की पुष्टि की।

वाराणसी : कांग्रेस महासचिव राहुल गांधी जिला प्रशासन और यहां तक कि स्थानीय कांग्रेसियों को चौंकाते हुए मंगलवार को अचानक वाराणसी के दौरे पर आ पहुंचे। जिलाधिकारी रवीन्द्र ने राहुल के शहर में होने की पुष्टि की।

 

जिलाधिकारी ने यह भी बताया कि जिला प्रशासन को उनके कार्यक्रमों के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है। यहां तक कि स्थानीय कांग्रेसियों को भी राहुल के शहर में आने के बारे में कोई जानकारी नही थी। जिला कांग्रेस अध्यक्ष अनिल श्रीवास्तव ने बताया कि उन्हें भी राहुल के आने की जानकारी सुबह ही मिली।

 

सूत्रों के अनुसार, राहुल मंगलवार सुबह 10.30 बजे विमान से शहर के बाबतपुर हवाई अड्डे पर उतरे और तीन चार गाड़ियों के काफिले के साथ काशी हिन्दू विश्वविद्यालय के नजदीक लंका के सीर गोवर्धन इलाके में पहुंचे। उन्होंने संत रविदास मंदिर में जाकर दर्शन किए। इसके बाद राहुल आगे की यात्रा पर बढ़ गए जिसके बारे में किसी को भी आधिकारिक जानकारी नहीं है।

 

राहुल इससे पहले भी जिला एवं राज्य प्रशासन को सूचित किए बिना प्रदेश के विभिन्न भागों में अचानक दौरे कर चुके हैं। इसको लेकर कई बार प्रदेश सरकार ने केन्द्र सरकार को पत्र लिखकर राहुल की सुरक्षा के बारे में अपनी चिंता और आपत्ति दर्ज कराई। (एजेंसी)

Trending news