जनवरी में आदित्य चोपड़ा से शादी रचाएंगी रानी मुखर्जी!
Advertisement
trendingNow138738

जनवरी में आदित्य चोपड़ा से शादी रचाएंगी रानी मुखर्जी!

तमाम कयासों के बीच अब यह दावा किया जा रहा है कि बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी और फिल्मकार आदित्य चोपड़ा अगले साल शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

ज़ी न्यूज ब्यूरो
मुंबई: तमाम कयासों के बीच अब यह दावा किया जा रहा है कि बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी और फिल्मकार आदित्य चोपड़ा अगले साल शादी के बंधन में बंध जाएंगे। सूत्रों के मुताबिक अदाकारा रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा अगले साल 2013 के जनवरी में शादी में रचा सकते हैं।
लंबे समय से यह दावा किया जा रहा है कि दोनों शादी के बंधन में कभी भी बंध सकते हैं। लेकिन अब फिल्मी सूत्रों ने यह दावा किया है कि रानी मुखर्जी जनवरी के महीने में आदित्य से शादी रचाने जा रही है और यही वजह है कि उन्होंने फिल्मों को ना कहना शुरू कर दिया है। ऐसा कहा जा रहा है कि फिलहाल वह किसी भी फिल्म में काम नहीं कर रही है। इसके पीछे तर्क यहीं दिया जा रहा है कि उन्हें शादी करनी है।

एक अखबार ने दावा किया है कि रानी ने हाल ही में अपने निर्देशक से कहा है कि वह जनवरी तक अपने निजी काम की वजह से फिल्म की शूटिंग के लिए उपलब्ध नहीं है।
रानी मुखर्जी के नजदीकी दोस्तों ने यह दावा किया है कि रानी मुखर्जी अगले साल शादी कर लेंगी। रानी मुखर्जी के मैनेजर भी इस बात को कह चुके हैं कि रानी अगले साल शादी के बंधन में बंध जाएंगे।
हालांकि रानी मुखर्जी के प्रवक्ता ने कहा है कि रानी फिल्मों का चयन बहुत ध्यान से कर रही हैं। उनका निर्णय इस बात पर निर्भर करता है कि प्रोजेक्ट कैसा है और उनका फिल्म में रोल क्या है और उनकी शादी की खबर की बात में कोई दम नहीं है।
हालांकि एक सूत्र अब भी यही कर रहा है कि शादी की फिलहाल कोई संभावना नहीं दिखती क्योंकि चोपड़ा परिवार के लोग अभी भी यशराज चोपड़ा के निधन को लेकर शोकाकुल है।

Trending news