कुशाल का साथ पाकर खुश हैं गौहर खान
Advertisement
trendingNow177466

कुशाल का साथ पाकर खुश हैं गौहर खान

अभिनेत्री गौहर खान टेलीविजन कार्यक्रम `खतरों के खिलाड़ी 5` में अभिनेता कुशाल टंडन का साथ पाने से खुश हैं। वह हाल में टीवी रियलिटी शो `बिग बॉस साथ-7` में कुशाल संग अपनी नजदीकियों की वजह से चर्चाओं में आईं। कार्यक्रम में दोनों एक-दूसरे को टक्कर देंगे। गौहर अपने प्रेमी कुशाल के साथ समय बिताने को लेकर बेहद उत्साहित हैं।

fallback

नई दिल्ली : अभिनेत्री गौहर खान टेलीविजन कार्यक्रम `खतरों के खिलाड़ी 5` में अभिनेता कुशाल टंडन का साथ पाने से खुश हैं। वह हाल में टीवी रियलिटी शो `बिग बॉस साथ-7` में कुशाल संग अपनी नजदीकियों की वजह से चर्चाओं में आईं। कार्यक्रम में दोनों एक-दूसरे को टक्कर देंगे। गौहर अपने प्रेमी कुशाल के साथ समय बिताने को लेकर बेहद उत्साहित हैं।
गौहर ने बताया, "इस वक्त मैं बेहद घबराई हुई हूं और उत्साहित भी हूं। हम दक्षिण अफ्रीका में शूटिंग करेंगे। मुझे कुशाल के साथ और समय बिताने को मिलेगा।"
`बिग बॉस` के घर में दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ती देखी गई थीं। अभिनेत्री ने कहा कि वे शो से निकलने के बाद भी एक-दूसरे के करीब बने रहे। गौहर ने कहा, "हमारा रिश्ता बिल्कुल वैसा ही है जैसा कैमरे पर था। हम `बिग बॉस` के घर में सहज था। हम साथ होने से खुश हैं।"
एक्शन-रोमांच से परिपूर्ण `खतरों के खिलाड़ी 5` मार्च-अप्रैल में एक मनोरंजन चैनल पर प्रसारित होगा।

Trending news