सलमान सिर्फ एक मैसैज मुझसे दूर है : कैटरीना
Advertisement
trendingNow179075

सलमान सिर्फ एक मैसैज मुझसे दूर है : कैटरीना

बॉलीवुड अदाकारा कैटरीना कैफ ने एक बार फिर सलमान के साथ अपने रिश्तों को हवा दी है।

fallback

ज़ी मीडिया ब्यूरो
मुंबई: बॉलीवुड अदाकारा कैटरीना कैफ ने एक बार फिर सलमान के साथ अपने रिश्तों को हवा दी है। उन्होंने एक अंग्रेजी अखबार को दिए इंटरव्यू में कहा है कि सलमान खान सिर्फ एक मैसैज भर ही मुझसे दूर है। कैटरीना ने कहा कि सलमान के साथ अब भी उनके बेहतर रिश्ते है और सलमान मुझसे दूर नहीं है, करीब है।
मीडिया में कैटरीना और सलमान के ब्रेक-अप की कई बार खबरें आई है। सलमान खान और कैटरीना आखिरी बार एक था टाइगर फिल्म में साथ-साथ दिखे थे। रणबीर और कैटरीना के बीच लव अफेयर की खबरों के बीच ऐसा कहा जाता रहा है कि सलमान ने कैटरीना से दूरी बना ली है लेकिन कैटरीना बार-बार यह कहती रही है कि सलमान के साथ उनका रिश्ता टूटा नहीं है। लेकिन सलमान के साथ रिश्तों की करीबी पर उन्होंने कभी मुहर नहीं लगाई।
गौर हो कि कैटरीना कैफ ने सलमान खान के जीवन में तब प्रवेश किया जब वे ऐश्वर्या रॉय से अपने संबंध टूटने पर बेहद दु:खी थे। दोनों की दोस्ती हुई और सलमान की वजह से ‘बूम’ जैसे हादसे के बावजूद कैटरीना कैफ को फिल्में मिलीं। धीरे-धीरे बॉलीवुड में कैटरीना को सलमान की गर्लफ्रेंड के रूप में पहचाने जाना लगा। लेकिन बाद में ब्रेक-अप की खबरें आई।

Trending news