देश में नरेंद मोदी का असर है लेकिन लहर नहीं: उमर अब्दुल्ला
Advertisement
trendingNow169330

देश में नरेंद मोदी का असर है लेकिन लहर नहीं: उमर अब्दुल्ला

जम्मू कश्मीर के मुख्यमंत्री और नेशनल कांफ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला ने माना कि देश में भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी का असर है। हालांकि उन्होंने कहा कि लहर नहीं है।

fallback

ज़ी मीडिया ब्यूरो
श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के मुख्यमंत्री और नेशनल कांफ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला ने माना कि देश में भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी का असर है। हालांकि उन्होंने कहा कि लहर नहीं है। उमर ने संवाददाताओं से बात करते हुए कहा, देश में मोदी का असर है जिसे नकारा नहीं जा सकता। यह असर आम मतदाताओं पर नहीं बल्कि भाजपा के कार्यकर्ताओं पर है। जहां तक मोदी के लहर की बात है जो इसे बढ़ा चढ़ाकर बताया जा रहा है। चुनाव में मोदी के प्रभाव को हमारी पार्टी की ओर से नकारना गलत होगा।
मैं लहर जैसे शब्द का इस्तेमाल नहीं करूंगा लेकिन हां, मोदी का असर दिख रहा है। असर कितना होगा इसका पता तो चुनाव बाद ही पता चलेगा। भाजपा ने उमर के बयान का स्वागत किया है। भाजपा नेता कीर्ति आजाद ने कहा कि उमर अब्दुल्ला ने आखिरकार सच्चाई को स्वीकार कर लिया। आज की तारीख में हर किसी की जुबान पर मोदी का नाम है। यह काफी है मोदी का असर बताने के लिए।
कुछ दिन पहले एक समाचार पत्र को दिए इंटरव्यू में उमर ने कहा था कि मोदी की उपेक्षा करना यूपीए के लिए मूर्खता होगी। असल में यह एक बहुत बड़ी गलती होगी। उमर ने कहा कि नेशनल कांफ्रेंस का तीसरे मोर्चे से कोई लेना देना नहीं है। पार्टी यूपीए का प्रमुख घटक है। ओपिनियन पोल पर प्रतिबंध लगाए जाने की कांग्रेस की मांग पर उमर ने कहा कि यह कांग्रेस की निजी राय हो सकती है। नेशनल कांफ्रेंस क्षेत्रीय पार्टी है इसलिए देश के अन्य हिस्सों के बारे में वह राय नहीं दे सकते। जम्मू कश्मीर में कभी ओपिनियन पोल नहीं होते। अगर कभी हुए तो वह देखेंगे कि इसमें हिस्सा लेना है या नहीं।

Trending news