फरीदाबादः कंपनी में फटा ऑक्सीजन सिलेंडर, मरम्मत करने गए दो सगे भाइयों की मौत

हरियाणा के फरीदाबाद के सेक्टर 6 स्थित केआर कंपोनेंट कंपनी में ऑक्सीजन का सिलेंडर फट गया. रविवार को हुए इस हादसे में दो युवकों की मौत हो गई. बताया गई कि दोनों ही युवक सगे भाई थे. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 20, 2020, 12:01 AM IST
    • हरियाणा के फरीदाबाद के सेक्टर 6 स्थित केआर कंपोनेंट कंपनी में हुआ हादसा
    • सिलेंडर फटने के कारण दोनों युवकों की ही मौके पर मौत गई
फरीदाबादः कंपनी में फटा ऑक्सीजन सिलेंडर, मरम्मत करने गए दो सगे भाइयों की मौत

फरीदाबादः देश में औद्योगिक हादसों का सिलसिला सा चल निकला है. लगातार फैक्ट्रियों-कंपनियों में मौतें हो रही हैं. एक के बाद एक देश की कंपनियां लोगों की जिंदगी छीन ले रही हैं, लेकिन सुरक्षा के इंतजाम कहीं नहीं हैं. ऐसा ही एक हादसा हरियाणा के फरीदाबाद में हो गया. यहां एक कंपनी में ऑक्सीजन सिलेंडर फट गया और 2 सगे भाईयों की मौत हो गई. 

मौके पर हो गई मौत
जानकारी के मुताबिक, हरियाणा के फरीदाबाद के सेक्टर 6 स्थित केआर कंपोनेंट कंपनी में ऑक्सीजन का सिलेंडर फट गया. रविवार को हुए इस हादसे में दो युवकों की मौत हो गई. बताया गई कि दोनों ही युवक सगे भाई थे.

सिलेंडर फटने के कारण दोनों युवकों की ही मौके पर मौत गई. वहीं धमाके के बाद कंपनी में अफरा-तफरी का माहौल बन गया.

इस वजह से हुआ हादसा
 यह हादसा कंपनी में खराब हुई गैस पाइपलाइन को रिपेयर करने के दौरान हुआ. हादसे के बाद मिली जानकारी के बाद पुलिस पहुंची और अपनी कार्रवाई शुरू की. पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेजा है साथ ही जांच की जा रही है.

पुलिस की ओर से बताया गया कि केआर कंपोनेंट कंपनी में गैस की पाइपलाइन खराब हो गई थी. इसको ठीक करवाने के लिए कंपनी ने बाहर से एक शख्स को बुलवाया था. अपनी मदद के लिए वह अपने दो बेटों को भी साथ ले आया था. हादसे में दोनों की मौत हो गई. 

बाढ़ और बारिश से असम में तबाही! अब तक 100 से अधिक लोगों की मौत

पहाड़ पर टूटा बारिश का कहर, हिमाचल में भूस्खलन से भारी नुकसान

 

ट्रेंडिंग न्यूज़