सुशांत की बहन श्वेता ने फिर लगाई इंसाफ की गुहार

सुशांत सिंह राजपूत का इस दुनिया को अलविदा कहे 2 महीने हो गए हैं लेकिन अब तक उनकी मौत की वजह सामने नहीं आ पाई है. एक बार फिर सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने वीडियो के जरिए अपने भाई के लिए इंसाफ की मांग की है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 13, 2020, 03:12 PM IST
    • अंकिता लोखंडे ने पोस्ट को किया शेयर
    • सुशांत की मौत को हुए करीब दो महीने
    • बहन श्वेता कर रही सीबीआई की मांग
सुशांत की बहन श्वेता ने फिर लगाई इंसाफ की गुहार

मुंबई: 14 जुन को यानी कल सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 2 महीने पूरे हो जाएंगे लेकिन अब तक सुशांत की मौत की असली वजह सामने नहीं आ पाई है. सुशांत के करीबी से लेकर फैंस लगातार CBI जांच की मांग कर रहे हैं.  

एक बार फिर सुशांत की बहन श्वेता ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर अपने भाई के लिए इंसाफ की गुहार लगाई है. श्वेता सिंह कीर्ति ने वीडियो पोस्ट कर मांग की है कि CBI जांच की जाए. वीडियो की शुरुआत में श्वेता ने कहा कि मैं सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति हूं. मैं आप सभी से अनुरोध करती हूं कि हम एक साथ खड़े हो और सुशांत के लिए सीबीआई जांच की मांग करे. इसके साथ ही श्वेता ने कैप्शन में लिखा कि हमें राष्ट्र के तौर पर सीबीआई जांच के लिए एक साथ खड़ा होना पड़ेगा. निष्पक्ष जांच की मांग करना और सच जानना हमारा अधिकार है.

महज 24 घंटे में 'सड़क 2' के ट्रेलर ने बना दिया डिसलाइक्स के रिकॉर्ड.

इसके अलावा श्वेता ने एक पोस्ट के साथ लिखा किअब समय आ चुका है जब हम सच जाने और हमें इंसाफ मिले. कृप्या अपने परिवार और पूरी दुनिया के सामने सच को आने दे नहीं तो हम कभी भी एक शांतिपूर्ण जीवन नहीं जी पाएंगे. इसके साथ ही श्वेता ने CBIForSSR की मांग करने के लिए आवाज बुलंद करने की बात कही है.

श्वेता की इस वीडियो को अंकिता लोखंडे ने भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. सुशांत की बहन की यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

ट्रेंडिंग न्यूज़