OMG! बंजी जंपिंग के लिए 92 मीटर से कूदा शख्स, बीच आसमान में खुल गई रस्सी और फिर...
Advertisement

OMG! बंजी जंपिंग के लिए 92 मीटर से कूदा शख्स, बीच आसमान में खुल गई रस्सी और फिर...

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक शख्स बंजी जंपिंग के लिए 92 मीटर की ऊंचाई से कूदता है, लेकिन बीच में रस्सी खुल जाती है.

फोटो साभार: वीडियो ग्रैब/यूट्यूब_ Worldwide.Modern.Technology

नई दिल्ली : आजकल के लोगों को रोमांच इतना ज्यादा लुभाने लगा है कि वो इसके लिए कुछ भी करने को तैयार हैं. कोई पहाड़ों पर ट्रैकिंग कर रहा है, तो कोई रिवर राफ्टिंग, स्कूबा डाइविंग जैसी चीजों के जरिए लाइफ को एक्साइटेड करने में लगा हुआ है. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक बंजी जंपिंग का वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद कुछ देर के लिए आपकी सांसें भी रूक जाएंगी. 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक शख्स बंजी जंपिंग के लिए 92 मीटर की ऊंचाई से कूदता है, लेकिन बीच में रस्सी खुल जाती है. बीच आसमान में शख्स के पीठ से रस्सी खुलने के बाद नीचे मौजूद सभी लोगों की सांसें रूक जाती है. देखिए VIDEO...

बंजी जंपिंग कराने वाली क्रेन की लंबाई 92 मीटर थी, जब शख्स जमीन पर गिरा तो उसके तुरंत बाद उछला और फिर सेफ्टी कुशन खुल गए. इस हादसे के बाद शख्स की पीठ और रीढ़ की हड्डी में काफी चोट आई है. वायरल हो रहे इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि शख्स जिस वक्त बंजी जंपिंग के लिए कूदा था, उस वक्त उसने नशा किया हुआ था. 

Trending news