Missing Woman Found With BF: जिसे समंदर में खोजने के लिए खर्च किए गए करोड़ों रुपये, वो BF साथ भागी; ऐसे खुली पोल
Advertisement

Missing Woman Found With BF: जिसे समंदर में खोजने के लिए खर्च किए गए करोड़ों रुपये, वो BF साथ भागी; ऐसे खुली पोल

Visakhapatnam Missing Woman Found In Bengaluru: महिला ने खुद अपने माता-पिता को मैसेज करके बताया कि वह बेंगलुरु में है और सुरक्षित है. सच्चाई जानकर महिला के पति के होश उड़ गए हैं.

प्रतीकात्मक फोटो.

Andhra Missing Woman Found With Boyfriend: आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) के विशाखापट्टनम (Visakhapatnam) से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. दरअसल यहां कुछ दिन पहले एक शादीशुदा महिला समंदर किनारे से अचानक गायब हो गई और आशंका जताई गई थी कि वह लहरों की चपेट में आ गई. इसके बाद नेवी ने महिला को खोजने के लिए सर्च ऑपरेशन भी चलाया, लेकिन अब पता चला है कि महिला समंदर में डूबी नहीं थी, बल्कि वह बेंगलुरु में अपने बॉयफ्रेंड के साथ है. जब ये खबर महिला के पति को मालूम हुई तो उसके होश उड़ गए. वो दुखी था कि समुद्र में डूबने से उसकी पत्नी की मौत हो गई, लेकिन अब ये सुनकर कि उसकी पत्नी अपने बॉयफ्रेंड के साथ है उसके पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई है.

कहां मिली लापता हुई महिला?

द हिंदू में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस को महिला ने बताया कि वह कई साल से अपने बॉयफ्रेंड को प्यार करती हैं, लेकिन उसकी शादी किसी और से कर दी गई थी. अब वह बेंगलुरु में अपने प्यार के साथ है. महिला ने अपने बेंगलुरु में होने की जानकारी खुद मैसेज के जरिए अपने माता-पिता को दी.

पति के साथ बीच पर गई थी महिला

बता दें कि सोमवार रात महिला और उसका पति साथ में बीच पर गए थे. दोनों साथ में एंजॉय कर रहे थे. फोटो क्लिक करा रहे थे. इस बीच, पति के फोन पर किसी की कॉल आ जाती है और वो बिजी हो जाता है. जैसे ही पति लौटता है तो देखता है कि पत्नी गायब है. जिसके बाद वो शोर मचाना शुरू कर देता है. फिर महिला को खोजने के लिए सर्च अभियान चलाया गया, जिसमें 1 करोड़ से ज्यादा रुपये खर्च हुए लेकिन महिला नहीं मिली. 72 घंटे तक महिला को खोजने के लिए ऑपरेशन चलता रहा.

2 साल पहले हुई थी महिला की शादी

गौरतलब है कि इस महिला की शादी साल 2020 में अपने पति से हुई थी. वह स्कूल के दिनों से ही किसी और से प्यार करती है और वह अब अपने पति को छोड़कर बेंगलुरु में अपने बॉयफ्रेंड के पास चली गई है. हालांकि पहले खबर आई थी महिला नेल्लूर में है, लेकिन अब पुलिस ने कंफर्म किया है कि वह बेंगलुरु में है. मामले की जांच जारी है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news