Bride Video: शादी की रस्मों के दौरान बदला दुल्हन का रूप, देखकर दंग हुए नाते-रिश्तेदार
Advertisement
trendingNow1968245

Bride Video: शादी की रस्मों के दौरान बदला दुल्हन का रूप, देखकर दंग हुए नाते-रिश्तेदार

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो (Wedding Video) वायरल हो रहा है (Viral Video), जिसमें विदाई के समय दुल्हन (Angry Bird Video) काफी गुस्से में नजर आ रही है. उसका बदला हुआ व्यवहार देखकर लोग हैरान हैं.

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: आज-कल सोशल मीडिया (Social Media) पर वेडिंग वीडियो (Wedding Video) गजब ट्रेंड कर रहे हैं (Trending Video). जहां कुछ वीडियो चेहरे पर मुस्कुराहट ला देते हैं, वहीं कुछ मन में हजार सवाल छोड़ जाते हैं. इंस्टाग्राम रील्स (Instagram Reels Video) पर एक गुस्सैल दुल्हन (Angry Bride Video) का वीडियो वायरल हो रहा है (Viral Video). इसे देखकर आपके दिमाग में सौ तरह की बातें चलने लगेंगी. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन भी काफी अजब-गजब (Weird) आ रहे हैं.

  1. विदाई के समय नाराज हुई दुल्हन
  2. गुस्से में फेंके मखाने और चावल
  3. लोगों ने दुल्हन पर दी अपनी राय

दुल्हन ने गुस्से में निभाई रस्म

भारतीय शादियों (Indian Weddings) में कई दिनों तक कई तरह की रस्में निभाई जाती हैं. इन्हें निभाते हुए थकान हो जाना स्वाभाविक है. कई बार तो दूल्हा-दुल्हन (Bride Groom Video) को आराम करने या खाने-पीने तक का समय नहीं मिल पाता है. सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर एक शादी का वीडियो (Wedding Video) वायरल हो रहा है. इस वीडियो (Viral Video) में निभाई जा रही रस्म देखकर लग रहा है कि दुल्हन की विदाई (Bride Vidai Video) की तैयारी चल रही है. लेकिन यह दुल्हन गजब गुस्से में है.

जमकर फेंके मखाने

दुल्हन की विदाई के समय उससे चावल और मखाने जैसी चीजें मायके की दहलीज पर पीठ करके न्यौछावर करवाई जाती हैं. माना जाता है कि इससे बेटी के विदा होने के बाद भी घर में बरकत होगी. इस दुल्हन ने शुरू में तो ठीक से रस्म अदा की लेकिन फिर अचानक पता नहीं क्यों बौखला गई और सारी चीजें फेंकने लगी.

यह भी पढ़ें- पति को रंगे हाथों पकड़ने के लिए पत्नी ने लगाया दिमाग, सच सामने आने पर खूब की पिटाई

बदला रिश्तेदारों के चेहरे का रंग

वीडियो (Bride Video) में दुल्हन के आस-पास खड़ी महिलाएं दंग होकर उसका बदला हुआ रूप देख रही हैं. वहीं, वीडियो के कमेंट में लोग काफी मजाक उड़ा रहे हैं. किसी को लग रहा है कि शादी जबरदस्ती हुई है तो कुछ का कहना है कि दुल्हन पर माता चढ़ गई हैं या भूत का साया है.

ऐसे वेडिंग वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

VIDEO

Trending news