Viral video: शेर के सामने लड़कियों ने की कुछ ऐसी हरकत, गुस्से से आग बबूला हुआ जंगल का राजा
Advertisement
trendingNow11335703

Viral video: शेर के सामने लड़कियों ने की कुछ ऐसी हरकत, गुस्से से आग बबूला हुआ जंगल का राजा

Zoo Viral video: चिड़ियाघर में पिंजरे में बंद शेर काफी गुस्से में है. तभी कुछ लड़कियां उसके सामने आ जाती हैं. उन्हें देखकर शेर आग बबूला हो जाता है. जानें आगे होता है क्या. 

Viral video: शेर के सामने लड़कियों ने की कुछ ऐसी हरकत, गुस्से से आग बबूला हुआ जंगल का राजा

Animal Viral Video: अचानक से किसी रोज अगर सामने शेर आ जाए तो क्या करेंगे आप? लेकिन कुछ लड़कियां फोटो खिंचवाने की इतनी खुमारी है कि वो गुस्से से भरे शेर के सामने पहुंच गईं और फोटो खिंचवाने लगीं. खैर ये एक चिड़ियाघर था, जहां फोटो खिंचवाने की शौकीन ये लड़कियां बिना शेर से डरे उसके पिंजरे के सामने आ गईं. लड़कियों को देखकर शेर ने जो किया,  सोशल मीडिया पर उसे देखकर लोग खूब कमेंट्स कर रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

गुस्से में था शेर

वीडियो में आप देखेंगे कि दो लड़कियां फोटो खिंचवाने के लिए शेर के पिंजरे के सामने चली जाती हैं और शेर उन लड़कियों को देखकर गुस्से में आग बबूला हो जाता है. शेर पिंजरे के कांच पर तेजी से खरोंच मार रहा है और ऐसा गुस्सा हो रहा कि अगर कोई उसके सामने आ जाए तो उसका आहार बनने में थोड़ी देर भी नहीं लगेगी. दूसरी तरफ लड़कियां फोटो लेते हुए खूब मुस्कुरा रही हैं. उनमें से एक लड़की शेर की तरह ही शीशे पर खरोंच मारने लगती है उसे देख दूसरी लड़की भी उसके साथ आ जाती है.

सोशल मीडिया पर वीडियो हो रहा वायरल

पिंजरे में कैद शेर का तो पता नहीं, लेकिन लड़कियां शेर को देखकर काफी खुश नजर आ रही हैं. इस वीडियो के सामने आने के बाद से ही, इसे सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो को @ambafacts नाम के सोशल मीडिया यूजर ने पोस्ट किया है, जिस पर अब तक 76 मिलियन से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं और 2.3 मिलियन लोगों ने इसे लाइक किया है. अभी भी कई सोशल मीडिया यूजर इस पर जमकर कमेंट्स की बरसात कर रहे हैं.  

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news