बस के अंदर तहखाना! 1500 लीटर शराब छिपाकर ले जा रहे थे चोर, कीमत जान पुलिस के भी उड़े होश
Advertisement

बस के अंदर तहखाना! 1500 लीटर शराब छिपाकर ले जा रहे थे चोर, कीमत जान पुलिस के भी उड़े होश

Trending News: बिहार के दरभंगा जिले में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. क्या आपने कभी बस में तहखाने के बारे सुना है? अगर नहीं तो चलिए हम आपको आज इस घटना के बारे में बताते हैं. 

 

बस के अंदर तहखाना! 1500 लीटर शराब छिपाकर ले जा रहे थे चोर, कीमत जान पुलिस के भी उड़े होश

Basement In Bus: बिहार के दरभंगा जिले में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. क्या आपने कभी बस में तहखाने के बारे सुना है? अगर नहीं तो चलिए हम आपको आज इस घटना के बारे में बताते हैं. दरभंगा जिले के हायाघाट थाना क्षेत्र के हथौड़ी के पुल के पास नदी में शराब की बड़ी खेप एक यात्री बस से बरामद की है. जब्त शराब 1587 लीटर बताई गई है जिसकी कीमत करीब 8 से 10 लाख है. हायाघाट थाना और एसटीएफ टीम की संयुक्त छापेमारी में उत्तर प्रदेश के नंबर वाली यात्री बस से भारी मात्रा में शराब बरामद किया गया है.

बस के अंदर 5 फीट ज्यादा गहरा डिब्बा

बस के अंदर 5 फीट से ज्यादा का गहरा डिब्बा खाना बनाया गया है,  जिसमें पूरा शराब भरा हुआ था. बताया जाता है कि हायाघाट थाना क्षेत्र के हथौरी फूल के आगे बांध के नीचे नदी के पेट में सुनसान जगह पर रात के अंधेरे में बस से शराब की खेप को उतारा जा रहा था. हायाघाट पुलिस और एसटीएफ को गुप्त सूचना मिली थी कि उत्तर प्रदेश की नंबर वाली यात्री बस से शराब की खेप लाई जा रही है. इसी सूचना पर पुलिस वाहन चेकिंग कर रही थी. पुलिस ने तस्करी करने वालों को पकड़ने के लिए एक टीम तैयार की और फिर खोजबीन शुरू कर दी.

पुलिस ने तस्करी करने वाले को मौके पर धर दबोचा

बताया गया कि हथौड़ी पुल के पास नदी की बीचोबीच शराब की खेप उतारी जा रही है. पुलिस ने जब जांच करना शुरू किया तो बस में सवार 3 लोगों में से दो तस्कर को गिरफ्तार कर लिया. वहीं, बाकी एक तस्कर अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में कामयाब रहा. इस गिरफ्तारी के बाद पुलिस अब जांच को आगे बढ़ा रही है और मामले की छानबीन में जुट गई है. वहीं, गिरफ्तार तस्कर का नाम इमरान पुत्र तरीकत जिला हापुड़ उत्तर प्रदेश का रहने वाला है.

रिपोर्ट: मुकेश कुमार

Trending news