Video: पब्लिक ने की सड़क पर ऐसी गलती, गुस्साए ARMY जवान ने आकर लगा दिया थप्पड़
Advertisement
trendingNow12402019

Video: पब्लिक ने की सड़क पर ऐसी गलती, गुस्साए ARMY जवान ने आकर लगा दिया थप्पड़

Bengaluru Video: टेक हब से एक वीडियो ऑनलाइन सामने आया है. फुटेज में, एक आदमी को सड़क के गलत तरफ एक इलेक्ट्रिक स्कूटर चलाते हुए देखा जा सकता है, जिससे ट्रैफिक बाधित हो रहा है. 

 

Video: पब्लिक ने की सड़क पर ऐसी गलती, गुस्साए ARMY जवान ने आकर लगा दिया थप्पड़

Bengaluru Traffic: ट्रैफिक शायद बेंगलुरूवासियों द्वारा सामना की जाने वाली सबसे बड़ी समस्याओं में से एक है. अब, टेक हब से एक वीडियो ऑनलाइन सामने आया है. फुटेज में, एक आदमी को सड़क के गलत तरफ एक इलेक्ट्रिक स्कूटर चलाते हुए देखा जा सकता है, जिससे ट्रैफिक बाधित हो रहा है. माफी मांगने के बजाय आदमी कार में बैठे व्यक्ति के साथ बहस की लड़ाई में उतर जाता है.

कुछ सेकंड बाद हम एक सेना के जवान को उस स्कूटी ड्राइवर की ओर आते हुए देख सकते हैं. वह फिर इस तरह का हंगामा करने के लिए उस व्यक्ति को पीटता भी है. कुछ सेकेंड बाद एक महिला ट्रैफिक पुलिस अधिकारी स्थिति को संभालने के लिए आती है और स्कूटी वाले को समझाती है.

यह भी पढ़ें: Video: रेलवे ट्रैक पर छतरी लगाकर सोए बुढ़उ चचा, तेज रफ्तार में आई ट्रेन तो फिर हुआ कुछ ऐसा

 

 

वीडियो पर लोगों ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया

वायरल क्लिप शेयर करते हुए एक यूजर ने लिखा, "मैं बेंगलुरु की सड़कों पर गश्त करने के लिए सेना के ट्रकों को और भी देखना चाहता हूं." वीडियो को अब तक करीब 10 लाख बार देखा जा चुका है. एक यूजर ने लिखा, "गलत तरफ से आने वाले लोगों को जुर्माना करने और उनके वाहन को जब्त करने से पहले थप्पड़ मारा जाना चाहिए और थप्पड़ मारा जाना चाहिए." "एक और व्यक्ति ने कहा, "आज इंटरनेट पर मैंने जो सबसे अच्छा वीडियो देखा वो यही है." एक ने कमेंट में लिखा था, "काश वो हेलमेट नहीं पहन रहा होता ताकि जोरदार चोट लगती और वीडियो और भी मज़ेदार होता."

यह भी पढ़ें: हल्के में मत लेना रे बाबा... सड़क पर शराब पीने वाले नशेड़ियों को महिलाओं ने कर दी ऐसी हालत

एक और यूजर ने भी इसी भावना को दोहराते हुए कहा, "हेलमेट पर लगा झापड़ बहुत पसंद आया. बहुत पसंद आया. हाहाहा." एक अन्य ने लिखा, "न केवल बेंगलुरु बल्कि भारत के सभी बड़े शहरों में यही समस्या है." एक नाराज यूजर ने कहा, "गलत साइड से आने वाले लोगों को जुर्माना लगाने और उनके वाहन को जब्त करने से पहले थप्पड़ और पिटाई करनी चाहिए."

Trending news