पहली ही डेट पर 4 दोस्तों के साथ पहुंचा बॉयफ्रेंड, फिर लड़की ने उठाया नेक्स्ट लेवल स्टेप
X

पहली ही डेट पर 4 दोस्तों के साथ पहुंचा बॉयफ्रेंड, फिर लड़की ने उठाया नेक्स्ट लेवल स्टेप

28 साल की पैगी बायरन ने अपने टिकटॉक अकाउंट पर यह वीडियो डाला है जिसमें वो बता रही है कि उसके साथ पहली ही ‘डेट’ पर उसके प्रेमी ने क्या कर डाला. 

पहली ही डेट पर 4 दोस्तों के साथ पहुंचा बॉयफ्रेंड, फिर लड़की ने उठाया नेक्स्ट लेवल स्टेप

नई दिल्ली: जब दो लोग रिलेशनशिप में आते हैं तो वे एक दूसरे को जानने के लिए क्वालिटी टाइम साथ बिताने की सोचते हैं. दोनों को ही एक दूसरे से मिलने की काफी उत्सुक्ता रहती है. दोनों के साथ में वक्त बिताने से काफी नजदीकियां बढ़ती हैं. हाल ही में रिलेशनशिप से संबंधित एक वीडियो टिकटॉक पर खूब वायरल हो रहा है. 28 साल की पैगी बायरन ने अपने टिकटॉक अकाउंट पर यह वीडियो डाला है जिसमें वो बता रही है कि उसके साथ पहली ही ‘डेट’ पर उसके प्रेमी ने क्या कर डाला? 

पहली ही डेट पर हैरान रह गई पैगी

दरअसल पैगी अपनी पहली डेट के लिए काफी तैयार होकर पहुंची और उसे उम्मीद थी कि वो अपने बॉयफ्रेंड के साथ क्वालिटी टाइम बिताएगी. लेकिन ऐसा हुआ नहीं. पैगी का बॉयफ्रेंड अपने साथ 4 दोस्तों को ले कर आया. ‘डेटिंग’ के लिए पहली बार मिलने पहुंचे बॉयफ्रेंड के साथ उसके चार-चार दोस्त भी साथ देखकर, लड़की (प्रेमिका पैगी बायरन) हैरत में रह गई क्योंकि शख्स ने पहले से अपनी गर्लफ्रेंड को इस बारे में कुछ नहीं बताया था.

यह भी पढ़ें: कंगाल PAK में एक जहाज के लिए भी नहीं है पार्किंग स्पेस, कारोबारी ने रोया दुखड़ा

दोस्तों के साथ पहुंचा Boyfriend

28 वर्षीय पेज ब्रायन (Paige Bryan) ने टिकटॉक वीडियो में बताया कि उसकी मुलाकात अपने नए-नवेले बॉयफ्रेंड से तब हुई, जब वो अपनी सहेलियों के साथ नाइट आउट पर एक क्लब में गई हुई थी. उसे लड़का पसंद आया और उन्होंने अगली डेट के लिए प्लान किया. डिनर पर अपने पार्टनर से मिलने जब लड़की पहुंची, तो वहां का नजारा बिल्कुल अलग था. उसकी टेबल पर कुल 6 कुर्सियां लगी हुई थीं. जब उसने सामने देखा तो सामने उसका ब्वॉयफ्रेंड और उसके चार दोस्त एक साथ उसकी ओर आ रहे थे. उन्होंने टेबल पर उसे ज्वाइन किया.

लड़की ने दिया नेक्स्ट लेवल जवाब

बॉयफ्रेंड की उस अजीबो-गरीब हरकत का जिक्र करते हुए पैगी अपने निजी अनुभव को साझा करते हुए आगे कहती हैं, 'मुझे उसकी यह सब हरकतें बहुत अजीब लगीं. मैं उसके साथ अपनी उस पहली डेट में ही बोर हो गई थी. मैंने वहां से तुरंत जाने का मन बना लिया. अभी मैं यह सब सोच ही रही थी कि, मेरी नजर उसके साथ मौजूद चार में से एक दोस्त से टकरा गई. वो मुझे अच्छा लगा. और फिर मैं उसी को अपना बॉयफ्रेंड बनाने की मन ही मन सोचने लगी.' बाद में पैगी ने उसी अजनबी लड़के के साथ दोस्ती का हाथ बढ़ाकर डेटिंग शुरू कर दी जिसे उसका होने वाला बॉयफ्रेंड अपने साथ अपनी पहली ही डिनर डेट पर लेकर पैगी के पास जा पहुंचा था.

यह भी पढ़ें: शख्स के प्राइवेट पार्ट में घुसा खतरनाक बम, अस्पताल पहुंचने पर डर के मारे कांपने लगे डॉक्टर्स

फिर कभी नहीं हुई उस लड़के से मुलाकात

पैगी ने उस खतरनाक डेट के बाद उस पहले वाले लड़के से कभी दोबारा मुलाकात नहीं की. पैगी की इस टिकटॉक वीडियो पर प्रतिक्रियाएं देते हुए कुछ लोगों ने कहा कि, 'पैगी तुम्हें उस भोले लड़के का शुक्रिया अदा करना चाहिए जो तुम्हारे लिए प्यार के चार-चार विकल्प एक साथ खुद ही लेकर पहुंचा था.' एक यूजर ने लिखा है, 'वह शख्स अपनी पहली ही डेट पर पूरे टिंडर ग्रुप को साथ लेकर आ गया.'

LIVE TV

Trending news