जयमाला के दौरान पीछे की तरफ इतना ज्यादा झुक गई दुल्हन, इंटरनेट पर इस वजह से मच गई सनसनी
Advertisement
trendingNow11077136

जयमाला के दौरान पीछे की तरफ इतना ज्यादा झुक गई दुल्हन, इंटरनेट पर इस वजह से मच गई सनसनी

Bride Bend Video: जयमाला के दौरान दूल्हे से मजे लेने के लिए दुल्हन अपनी पतली कमर का फायदा उठाती है और जैसे ही दूल्हा गले में माला पहनाने के लिए आगे बढ़ता है. वह पीछे की तरफ बहुत अधिक झुक जाती है.

screenshot image

Bride Bend Video: इंटरनेट पर दूल्हा-दुल्हन के कई सारे वीडियो वायरल होते रहते हैं. जयमाला के दौरान दूल्हा-दुल्हन के हंसी-मजाक का वीडियो सोशल मीडिया यूजर्स जमकर पसंद करते हैं. आज हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जिसने इंटरनेट पर सनसनी मचा दी है. इस वीडियो में दुल्हन जयमाला के दौरान कुछ ऐसा कर जाती है, जिसे देखकर लोगों की आंखें खुली की खुली रह गईं. 

  1. सामने आया हैरान करने वाला वीडियो
  2. 90 डिग्री तक पीछे झुक जाती है दुल्हन
  3. नहीं देखी होगी इतनी फिट दुल्हन

दुल्हन ने उठाया लचीली कमर का फायदा

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि जयमाला के दौरान दूल्हे से मजे लेने के लिए दुल्हन अपनी पतली कमर का फायदा उठाती है और जैसे ही दूल्हा अपनी दुल्हन के गले में माला पहनाने के लिए आगे बढ़ता है. वह पीछे की तरफ इतना ज्यादा झुक जाती है. जिसे देखकर लोग हैरान रह जाते हैं. वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. जहां इसे देखने और इस पर कमेंट करने की होड़ मच गई है.

ये भी पढ़ें- मां-बेटे की जोड़ी ने मचाया तहलका, 'नाच मेरी रानी' गाने पर डांस देखकर नोरा फतेही भी हो जाएंगी मोहित

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को पारुल गर्ग नामक मेकअप आर्टिस्ट ने अपने पेज से शेयर किया है. वीडियो में जयमाला का पल देखना इतना ज्यादा मजेदार है, जिसे लोग काफी एंजॉय कर रहे हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि स्टेज पर दूल्हा-दुल्हन एक दूसरे को जयमाला पहनाने के लिए खड़े हैं. इस दौरान दूल्हा अपनी दुल्हन को जयमाला पहनाने की कोशिश करता है. देखें वीडियो- 

90 डिग्री तक पीछे झुक जाती है दुल्हन

वीडियो में सबसे दिलचस्प हिस्सा इसी समय का है. दूल्हा जब अपनी दुल्हन को जयमाला पहनाने की कोशिश करता है तो मजे लेने के लिए दुल्हन अपनी लचीली कमर का फायदा उठाती है. इसके बाद वह पीछे की तरफ झुक जाती है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि दुल्हन सबसे पहले थोड़ झुकती है फिर वह लगभग 90 डिग्री तक झुक जाती है. यह देखकर वहां खड़े लोग हैरान रह जाते हैं. दूसरी तरफ दूल्हा और दुल्हन एक-दूसरे को देखकर मुस्कुराने लगते हैं.

ये भी पढ़ें- 'नाच मेरी रानी' गाने पर कपल ने किया इतना धमाकेदार डांस, देखकर दिल हार बैठे गुरु रंधावा

वीडियो शेयर कर यूजर ने इसके कैप्शन में लिखा, 'बेंड इट लाइक.' जब से यह वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर हुआ है, तब से अब तक वीडियो लगातार सनसनी मचा रहा है. इस वीडियो को अब तक 2 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो देखकर लोग योग और जिम करने वालों को चैलेंज दे रहे हैं और कह रहे हैं कि इतना झुककर दिखाओ. एक यूजर ने कमेंट किया, 'दीदी योगा टीचर हैं और एक दम फिट हैं.'

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news