Bride Groom Video: शादी वाले दिन दूल्हे को ऐसी हरकत करते हुए दुल्हन ने पकड़ा, आधे कपड़े में ही भागना पड़ा
Advertisement
trendingNow11602134

Bride Groom Video: शादी वाले दिन दूल्हे को ऐसी हरकत करते हुए दुल्हन ने पकड़ा, आधे कपड़े में ही भागना पड़ा

Groom Cheated To Bride: एक दुल्हन अपनी शादी के दिन अपने होने वाले पति को दूसरी महिला के साथ देखती है और उसके द्वारा दिए जाने वाले धोखा को देखकर वह फूट-फूट कर रोने लगती है.

 

Bride Groom Video: शादी वाले दिन दूल्हे को ऐसी हरकत करते हुए दुल्हन ने पकड़ा, आधे कपड़े में ही भागना पड़ा

Bride Groom Shocking Video: सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे. एक दुल्हन अपनी शादी के दिन अपने होने वाले पति को दूसरी महिला के साथ देखती है और उसके द्वारा दिए जाने वाले धोखा को देखकर वह फूट-फूट कर रोने लगती है. यह वीडियो पहले टिकटॉक पर वायरल हुई थी, जिसके बाद कई अन्य प्लेटफॉर्म पर भी यह वायरल हो रहा गया. दुल्हन को अपने खास दिन पर धोखा मिलने पर वह बेहद ही टूट गई. उसके दोस्त और मेहमान उसे सांत्वना देने की कोशिश करते हैं लेकिन वह व्यर्थ है.

दुल्हन ने शादी वाले दिन दूल्हे को रंगे हाथ पकड़ा

वीडियो कथित तौर पर चीन का है और इसे लाखों बार देखा गया है. वीडियो की शुरुआत में एक दुल्हन एक कार की ओर भागती है, जहां होने वाला दूल्हा किसी दूसरी लड़की के साथ दिखाई देता है. दुल्हन और उसकी सहेलियों को देखकर दूल्हा दूसरी लड़की को छिपाने की कोशिश करता है. बाद में, वह मौके से भाग जाता है जबकि दुल्हन मौके पर ही बिखर पड़ती है. अपनी दुल्हन की पोशाक में सजी दुल्हन ने दूल्हे का पीछा करने की कोशिश की, लेकिन वह बच निकला. वीडियो में देखा जा सकता है कि वह आधे कपड़ों में ही भाग रहा है. वहीं दुल्हन के दोस्त उसे सांत्वना देने की कोशिश करते हैं और उसे पानी पिलाते हैं.

देखें वीडियो-

घटना के बाद फूट-फूटकर रोई दुल्हन

इस घटना को देखकर दुल्हन फूट-फूटकर रोई. दिल दहला देने वाले वीडियो ने इंटरनेट की आंखों को नम कर दिया. वीडियो पर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी और इसे अब तक करीब 50 हजार से ज्यादा लोगों द्वारा लाइक किया गया है. वीडियो के कैप्शन में लिखा, "उसने वास्तव में अपने होने वाले पति को लिमो में उनकी शादी के दिन धोखा देते हुए पकड़ा!" सोशल मीडिया यूजर्स ने दुल्हन के साथ सहानुभूति जताई और कमेंट सेक्शन में उसे मजबूत बने रहने के लिए कहा. एक यूजर ने लिखा, "शुक्र है कि उसने शादी करने से पहले अपना असली रंग दिखा दिया. अब, वह अपने लिए योग्य पुरुष की तलाश कर सकती है. ”

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news