Bride Video: दुल्हन ने पापा और ससुर के साथ किया डांस, वीडियो देख बन जाएगा दिन

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक दुल्हन (Bride Video) का डांस वीडियो (Dance Video) जबरदस्त वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो (Wedding Video) में दुल्हन अपने पिता और ससुर के साथ डांस कर रही है.

Bride Video: दुल्हन ने पापा और ससुर के साथ किया डांस, वीडियो देख बन जाएगा दिन
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: डांस और संगीत के बिना शादी (Wedding Video) का मजा अधूरा माना जाता है. सोशल मीडिया (Social Media) पर दूल्हा-दुल्हन (Bride Groom Video) के डांस वीडियो (Dance Video) खूब धमाल मचाते हैं. लेकिन हाल ही में सोशल मीडिया (Social Media) पर एक जबरदस्त डांस वीडियो (Dance Video) वायरल (Viral Video) हुआ है, जिसमें माहौल की शान दूल्हा नहीं, बल्कि दुल्हन (Bride Video) और उसके दोनों पापा बढ़ा रहे हैं. अगर आप सोच रहे हैं कि यहां दोनों पापा का क्या मतलब है तो तुरंत देखिए यह स्पेशल वीडियो.

दुल्हन ने रिसेप्शन पर ढाया कमाल

.यह डांस वीडियो (Dance Video) दूल्हा-दुल्हन के रिसेप्शन (Bride Groom Reception) का लग रहा है. इसमें नई नवेली दुल्हन के हाथ मेहंदी से सजे हुए हैं और मांग में सिंदूर भरा हुआ है. गोल्डन और ग्रे के कॉम्बिनेशन वाला दुल्हन (Brdie Video) का लुक बहुत खूबसूरत लग रहा है. वीडियो में नई दुल्हन दो लोगों के साथ डांस कर रही है. कैप्शन से साफ पता चल रहा है कि वे उसके पापा और ससुर हैं.

तीनों के स्टेप्स ने स्टेज पर लगाई आग

इस डांस वीडियो (Dance Video) में दुल्हन की अपने पापा और ससुर के साथ शानदार बॉन्डिंग नजर आ रही है. तीनों ने जबरदस्त तरीके से डांस कर स्टेज पर आग लगा दी. देखकर साफ पता चल रहा है कि उनकी डांस कोरियोग्राफी (Dance Choreography) बहुत अच्छे ढंग से की गई है और तीनों ने साथ में प्रैक्टिस भी खूब की है. बैकग्राउंड में लोगों की हूटिंग की आवाज आ रही है यानी कि फंक्शन में आए दोस्त-रिश्तेदार भी इनकी डांस परफॉर्मेंस (Dance Performance) को खूब एंजॉय कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- दूल्हा-दुल्हन ने वरमाला में की ऐसी हरकत, लोग बोले- जबरदस्ती शादी हो रही है क्या?

इस वेडिंग वीडियो (Wedding Video) को अब तक 1 लाख 8 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

ऐसे डांस वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

VIDEO

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.