VIDEO: जेब में नहीं थे घर जाने के पैसे, डायल-100 पर किया फोन और मंगा ली पुलिस की गाड़ी
topStorieshindi

VIDEO: जेब में नहीं थे घर जाने के पैसे, डायल-100 पर किया फोन और मंगा ली पुलिस की गाड़ी

वीडियो में युवक कहता नजर आ रहा है कि यह सरकारी गाड़ी है औऱ पुलिस ही मुझे गुन्नौर छोड़ेगी. 

VIDEO: जेब में नहीं थे घर जाने के पैसे, डायल-100 पर किया फोन और मंगा ली पुलिस की गाड़ी

मेरठ: उत्तर प्रदेश (यूपी) पुलिस गाहे-बगाहे कुछ अजीब कारणों से चर्चा में आ ही जाती है. बीते साल अक्टूबर में एक एनकाउंटर के दौरान यूपी पुलिस के एक सब-इंस्पेक्टर ने अपराधियों को डराने के लिए मुंह से गोलियों की आवाज निकाली थी. दरोगा साहब की यह "ठांय-ठांय" काफी समय तक चर्चा में बनी रही थी. वहीं, ऐसा ही एक और मामला सामने आया है. हालांकि, इस बार यह एनकाउंटर सीन नहीं है बल्कि एक युवक ने जेब में पैसे न होने पर यूपी पुलिस के डायल-100 पर फोन कर घर छोड़ने को कह दिया. 

 

 

दरअसल, सोशल मीडिया में इस समय एख वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक युवक पुलिस के वाहन में बैठा नजर आ रहा है. बताया जा रहा है कि युवक ने पुलिस की हेल्पलाइन डायल-100 पर फोन कर पुलिस को बुला लिया. वीडियो में युवक कह रहा है कि उसके पास यूपी के उझारी से गुन्नौर तक यात्रा करने के लिए पैसे नहीं थे. इसलिए उसने यूपी पुलिस की आपातकाल सेवा डायल-100 पर फोन किया. बताया जा रहा है कि युवक पुलिस से गुन्नौर तक लिफ्ट लेना चाहता था.

वहीं, वीडियो में युवक कहता नजर आ रहा है कि यह सरकारी गाड़ी है औऱ पुलिस ही मुझे गुन्नौर छोड़ेगी. वीडियो में युवक पुलिसकर्मियों से कहता हुआ दिखाई दे रहा है कि उसके पास पैसे नही हैं और वह गुन्नौर जाना चाहता था जिसके लिए पुलिस हेल्पलाइन को फोन किया. वहीं, वीडियो में पुलिस ने उससे पूछा कि क्या वह नशा करता है. तो, इसपर भी युवक ने अजीब ही जवाब दिया. युवक ने कहा कि नहीं लेकिन चिलम पीते हैं और बचपन से पी रहे हैं. युवक ने पुलिसकर्मियों से कहा कि वह एक पढ़ा-लिखा व्यक्ति है लेकिन उसके पास पैसा नही है. युवक लगातार कहता रहा कि वह पुलिस की गाड़ी में ही गुन्नौर जाएगा. 

पुलिस ने उसे धैर्यता से समझाने की कोशिश की कि वह सरकारी बस से भी जा सकता है. लेकिन, युवक मानने को तैयार ही नहीं हुआ और पुलिस की गाड़ी से ही गुन्नौर जाने की बात करता रहा. वहीं, इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग यूपी पुलिस की इस सहनशीलता को सलाम भी कर रहे हैं. 

Trending news