Railway Station पर टूटा नल, अचानक आई ट्रेन में बैठे लोगों का हुआ पानी के बौछार से WELCOME
Advertisement
trendingNow11413970

Railway Station पर टूटा नल, अचानक आई ट्रेन में बैठे लोगों का हुआ पानी के बौछार से WELCOME

Railway Station: यात्रियों की मदद के लिए दौड़ने की कहानी हो या फिर स्टेशन पर होने वाले तमाम घटनाओं का वीडियो, जब भी यूजर्स इंटरनेट पर शेयर करते हैं तो यह तुरंत वायरल हो जाता है. 

 

Railway Station पर टूटा नल, अचानक आई ट्रेन में बैठे लोगों का हुआ पानी के बौछार से WELCOME

Broken Water Tap At Railway Station: रेलवे स्टेशन के अंदर एक पूरी दुनिया होती है और जब लोग यहां से कोई वीडियो पोस्ट करते हैं तो यह काफी मनोरंजक होता है. यात्रियों की मदद के लिए दौड़ने की कहानी हो या फिर स्टेशन पर होने वाले तमाम घटनाओं का वीडियो, जब भी यूजर्स इंटरनेट पर शेयर करते हैं तो यह तुरंत वायरल हो जाता है. सोशल मीडिया पर रेलवे स्टेशनों से जुड़े वीडियो हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचते हैं. अब एक रेलवे स्टेशन से एक और वीडियो सामने आया है और यह सचमुच लोगों को हंसाने पर मजबूर कर रहा है. अभय नाम के एक ट्विटर यूजर ने एक रेलवे स्टेशन पर पानी का नल टूटने के बाद पानी बाहर आते हुए एक क्लिप शेयर की.

ट्रेन में बैठे हुए लोग टूटे हुए नल से भीगे

इस वीडियो सबसे मजेदार बात यह है कि प्लेटफॉर्म पर मौजूद यात्री तो किनारे खड़े होकर खुद को बचा ले रहे हैं, लेकिन प्लेटफॉर्म पर आने वाली ट्रेन के भीतर मौजूद यात्रियों के लिए परेशानी का सबब बन गई. जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं कि नल से पानी प्रेशर के साथ पूरी ताकत से बाहर निकल रहा है. इसी दौरान अचानक एक ट्रेन प्लेटफॉर्म से गुजरती है और यात्रियों को इसकी जानकारी नहीं होती की कुछ ही पल में वह इस टूटे हुए नल की वजह से भीगने वाले हैं. गुजरती लोकल ट्रेन के दरवाजे के पास खड़े यात्रियों को भीगने से बचने के लिए अंदर भागते हुए देखा जा सकता है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zee News (@zeenews)

 

 

Video सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

यहां मजेदार बात यह है कि पानी स्टेशन पर रुकने वाली ट्रेनों में मौजूद यात्रियों की ओर तेजी से बह रहा है, जिससे कुछ ही लोग टूटे हुए नल के प्रकोप से बच पाते हैं बाकी सभी भीग जाते हैं. वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, 'भारतीय रेलवे आपकी सेवा में'. कहने की जरूरत नहीं है कि क्लिप ने बहुत ध्यान आकर्षित किया है. इसे अब तक एक मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. हालांकि इस स्टेशन के सटीक स्थान की पुष्टि नहीं हुई है, फिर भी कमेंट करने वाले लोग अपना-अपना अनुमान लगा रहे हैं. कुछ कमेंट्स से पता चलता है कि यह पश्चिम बंगाल का कोई स्टेशन हो सकता है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news